Latest:
Sports

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के मध्य बुधवार को मुकाबला…निर्णायक मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने खूब बहाया पसीना…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

भारत और न्यूजीलैंड के मध्य बुधवार को क्राइस्टचर्च में अहम मुकाबला खेला जाएगा। जहां मेजबान टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। हैमिल्टन में दूसरा वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया। जिसके कारण मैच पूरी तरह से नहीं खेला जा सका।

लेकिन अब तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय टीम 1-1 से सीरीज को बराबरी करना चाहेगी। वहीं टीम इंडिया ने इसके लिए नेट पर कड़ा अभ्यास किया।

इस बीच नेट्स पर श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, यूज़वेंद्र चहल, संजू सैमसन और कप्तान शिखर धवन के अलावा सभी खिलाड़ियों ने कोच वीवीएस लक्ष्मण की मौजूदगी में अभ्यास किया। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से किसको अंतिम एकादश में अवसर मिलेगा। और किसको तीसरे मैच में बाहर बैठना होगा।

वही ऋषभ पंत t20 फॉर्मेट में खराब फार्म से जूझ रहे हैं।जहां तक संजू सैमसन की बात है तो उन्हें दूसरे मैच में मौका नहीं दिया गया। हालांकि तीसरे मैच में उन्हें जगह मिलेगी या नहीं इस पर अभी कोई जानकारी नहीं पड़ा है।कुलदीप यादव फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं। और खुद को स्थापित करने में नाकाम रहे हैं।

जहां तक दीपक चाहर का सवाल है, उन्होंने आखिरकार फिटनेस टेस्ट पास कर लिया और दूसरे वनडे में वापसी की। लेकिन इस बार उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि क्राइस्टचर्च के पिच गति और उछाल में मदद करती है।

भारत और न्यूजीलैंड की वनडे टीम

भारतीय टीम-
शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, अर्षदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, युवराज चौहान।

न्यूजीलैंड टीम-
फिन एलेन, ग्लेन फिल्लिप्स, केन विलियमसन, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कानवे, टॉम लैथम, एडम मिल्ने, लाकी फर्गुसन, मैट हेनरी टीम सऊदी।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट पर होगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी। इसके अलावा आप जियो टीवी एप्प पर भी मैच को लाइव देख सकते हैं।