Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स द्वारा निर्मित राष्ट्रीय एकता और सद्भावना का संदेश देती हुई फिल्म “देश भक्ति” हुई रिलीज!

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

अंबिकापुर- मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना का संदेश देती हुई आनंद कुमार गुप्त एवं कंचन देवांगन द्वारा अभिनीत लेखक निर्देशक जितेंद्र बिंदु की फिल्म मदारी आर्ट्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज सरस्वती शिशु मंदिर एवं विवेकानंद विद्या निकेतन में छात्र-छात्राओं के बीच रिलीज की गई! इस अवसर पर सरस्वती शिशु मंदिर में श्री मनोज गुप्ता, भाजपा ओबीसी प्रदेश मंत्री, श्री बसंत गुप्ता व्यवस्थापक, प्रभात मिश्रा मीडिया प्रभारी भाजपा ओबीसी सरगुजा, प्राचार्य मीरा साहू एवं शिक्षक, शिक्षिकाये तथा भारी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे l इसी अवसर पर विवेकानंद विद्या निकेतन में स्वामी जी, अध्यक्ष श्री प्रकाश रवानी जी, प्राचार्य श्री शर्मा जी एवं शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थे!


सर्वविदित हो की फिल्म देश भक्ति हिंदू,मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में है भाई, भाई का संदेश देती हुई बेहतरीन फिल्म है! एक तरफ जहां आज हिंसा और नग्नता पूर्ण फिल्मों को समाज में परोसा जा रहा है ऐसे समय में आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष में राष्ट्रभक्ति को प्रेरित करती हुई फिल्म का निर्माण एक सार्थक प्रयास है!
इस फिल्म के माध्यम से इस इस बात का संदेश देने का प्रयास किया गया है की “कौम को अब कबीलों में मत बाटीये! ये जिंदगी का सफर चंद मिलों में मत बाटीये, सागर की तरह है हमारा यह वतन भारत, इससे छोटे-छोटे ताल और झीलों में मत बांटिए ”


इस फिल्म के संबंध में आनंद कुमार गुप्त ने बताया की आज देश में जिस तरह से धर्म के नाम पर समाज को बांटने का प्रयास किया जा रहा है, इसके लिए जरूरी है कि हम जाति धर्म, भाषा, सांप्रदायिकता की लड़ाई और से ऊपर उठकर आपसी भाईचारा का संदेश देने का प्रयास करें! आनंद ने अभी बताया कि इस फिल्म के माध्यम से हम देशभक्ति “पैट्रियोटिज्म” देश के हर गणमान्य नागरिक को देना चाहते हैं! इस फिल्म में देवेश बेहरा, दिनेश केहरी, माही सिंह राजपूत, कुंजीलाल नामदेव, दीपक गुप्ता, सरस्वती शिशु मंदिर के 500 से ज्यादा छात्र छात्राएं एवं अतिथि भूमिका प्राचार्य मीरा साहू के साथ-साथ वरिष्ठ भाजपा नेता आलोक दुबे, भाजयुमो सरगुजा अध्यक्ष विश्व विजय सिंह तोमर, भाजपा नेता गोपाल सिन्हा, संस्कारb भारती के जिला महामंत्री पंकज गुप्ता सहित बहुत लोगों ने अपनी भूमिका निभाई है!

यहां फिल्म देखें –