ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित फिल्म पैट्रियोटिज्म अर्थात देशभक्ति को महामहिम राष्ट्रपति जी एवं माननीय प्रधानमंत्री जी को देखने की अपील!

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

अंबिकापुर – आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित लेखक /निर्देशक जितेंद्र बिंदु की फिल्म पैट्रियोटिज्म अर्थात देशभक्ति को सभी वर्गों के द्वारा अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, मदारी आर्ट्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए छात्र-छात्राओं एवं गणमान्य जनों के द्वारा देश के महामहिम राष्ट्रपति जी एवं माननीय प्रधानमंत्री जी को अपील की जा रही है।

,अपने संदेश में होली क्रॉस नर्सिंग कॉलेज अंबिकापुर की प्राचार्य ने इसे देश के लिए एक बेहतरीन फिल्म बताया है, वही संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के सिलफिली कॉलेज के प्राचार्य आनंद कुमार गुप्त के अभिनय एवं प्रयास की भरपूर प्रशंसा किए हैं !

इसी तरह बनारस के मदन मोहन पांडे इस फिल्म को देश हित में प्रशंसनीय कार्य बताया है, मनोज सिंह मोनू बलरामपुर जिले के रहने वाले ने लिखा है कि यह एक अति सुंदर एवं प्रेरणादायक फिल्म है, इसी तरह तरन्नुम निशा ने सभी कलाकारों पर गर्व होने की बात लिखी है, अनिल सोनकर मदारी आर्ट्स एवं आनंद कुमार के कार्यों को अद्भुत बताया है ,राधेश्याम गुप्ता ने अपने कमेंट में लिखा है की देश हित में आपसी एकता और सद्भावना के लिए यह सार्थक प्रयास किया गया है ,बॉबी गुप्ता ने लिखा है कि यह एक मनमोहक और देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म है , इसी तरह महितोश वर्मा मदारी आर्ट्स की पूरी टीम पर गौरवान्वित होने की बात लिखा है !


विदित हो कि आनंद कुमार गुप्त, कंचन देवांगन, देवेश बेहरा , कुंजीलाल नामदेव, माही सिंह राजपूत, दिनेश केहरी सहित सरस्वती शिशु मंदिर अंबिकापुर के 500 से ज्यादा छात्र छात्राओं शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ बनाई गई ।

यह फिल्म देशभक्ति एवं राष्ट्रीय एकता एवं सद्भावना का संदेश देती हुई बेहतरीन फिल्म है, जिससे सभी लोगों का सहयोग मिल रहा है! इस फिल्म को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं, निसंदेह सार्थक एवं संदेश परख सिनेमा के क्षेत्र में यह अद्भुत एवं बेहतरीन प्रयास है, इस कार्य से मदारी आर्ट्स ने एक बार फिर से अपनी समाज के प्रति जिम्मेदारी को पूरा करते हुए नजर आ रही है !

फिल्म देखने के लिए क्लिक करें –