Latest:
local news

“उड़ रही हो धूल..,तो कैसे ना हो भूल.?” डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से हुआ घायल…अस्पताल में भर्ती…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

दोकड़ा/कांसाबेल। जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले की कांसाबेल विकासखंड के दोकड़ा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बगिया पुलिया के पास मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे एक डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए कुनकुरी होली क्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर कोरिया निवासी अरुण कुमार बड़ा (33 वर्ष) अपनी मोटरसाइकिल से दोकड़ा के रास्ते कहीं जा रहा था। बंदरचूआं से फरसाबहार की सड़क निर्माणाधीन है। और इस सड़क पर लगातार धूल ही धूल उड़ान भर रही है।

हादसे से ठीक पहले एक चारपहिया वाहन ने डंपर को ओवरटेक किया था। जिससे पूरी सड़क पर धूल ही धूल उड़ी हुई थी। धूल की वजह से मोटरसाइकिल सवार अरुण ने अपनी मोटरसाइकिल की स्पीड कम कर दी थी और सड़क किनारे धीरे-धीरे चल रहा था।

उसी वक्त पीछे से आ रही डंपर ने मोटरसाइकिल सवार अरुण को कुचल दिया। घटना के पश्चात डंपर चालक आरोपी वाहन छोड़कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया।

इस घटना के 1 दिन पूर्व ही सोमवार को दोकड़ा के ग्रामीणों ने सड़क से उड़ रही धूल से निजात पाने के लिए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन के पश्चात दोकड़ा इलाके में दिन में 1 बार पानी का छिड़काव प्रारंभ किया गया है। पर इससे कोई खास उड़ती हुई धूल पर राहत नहीं मिल रही है। जिसके कारण यह सड़क दुर्घटनाएं हो रही है।