Latest:
ज्योतिष

12 जनवरी 2023 राशिफल : इस राशि वालों को बिजनेस में मेहनत का अच्छा परिणाम मिलने की संभावना…इस राशि वाले अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव मिलने की संभावना…और इस राशि वाले दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे,लेकिन कुछ ऐसी…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक नए वाहन या संपत्ति खरीदने के लिए योजनाओं को स्थगित कर देंगे ,क्योंकि इससे बड़ा नुकसान हो सकता है ।नौकरी वाले जातकों को अधिकारियों के साथ अपने संबंध खराब होंगे ।अपने बॉस पर हावी होने की कोशिश ना करें वरना नौकरी जा सकती है ।धन संबंधी मामलों में पिता की सलाह मददगार साबित हो सकती है ।माता के सुख में कमी होगी। व्यस्त समय से कुछ समय निकालकर अपने जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक परेशानियों को दूर करने और आगे की ओर बढ़ने में सक्षम होंगे ।मेहनत का अच्छा परिणाम बिजनेस में मिलेगा ।धन के पक्ष में वृद्धि लाने के लिए बहुत अच्छे अवसर हैं ।वित्तीय लाभ प्राप्त हो सकते हैं ।और नई पार्टनरशिप होने की संभावना है ।लेकिन खर्च की वजह से परिवार में अनबन होगी ।जातक थोड़े लापरवाह रहेंगे ,जो निजी संबंधों के लिए सही नहीं है ।धन के मामलों और पारिवारिक संबंधों पर भी नजर रखें।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को बिजनेस में लाभ संभव है ,जो भविष्य में अच्छे परिणाम देगा। नौकरी में ट्रांसफर होगा। इससे मन में उलझन रहेगी ।विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई में लगेगा, प्रयास करें ।आर्थिक रूप से समृद्ध रहेंगे ।परिवार और दोस्तों का अच्छा सहयोग मिलेगा । अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव आएंगे ।बाहर ना जाएं।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन स्थिति प्रगति का मार्ग खोलेगी।इससे बिजनेस में विस्तार होंगे और उन्हें लागू करने में भी सफल होंगे। धन लाभ उम्मीद से दिन बेहतर होगी ।भूमि या शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं ।घरेलू मोर्चे पर वांछित काम समय पर पूरा होगा ।प्रेम संबंधों में निकटता बढ़ेगी और कुछ जातक के शादी के संबंध भी पक्के होंगे ।नौकरी से संबंधी यात्रा लाभ देगी ।सेहत से परेशान रहेंगे।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक ऑफिस में अपने अधीनस्थ की संवेदनशील मुद्दों को समझने में मदद करें ।बिजनेस में ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखेंगे ।इससे आसानी से आर्थिक लाभ अर्जित करेंगे ।प्रेम संबंधों में रिश्तो की बात आने पर अपनी भावनाओं को छिपाए नहीं ।अविवाहित युवक और युवतियों को अपना जीवन साथी मिल सकता है ।रिश्तेदारों और दोस्तों से अच्छी खबरें मिलेगी ।अपने परिवार में एक खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को परिवार से अच्छी खबर मिलेगी ।जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा ।बच्चों की उपलब्धि खुशी देगी। नौकरी में सामान्य व बिजनेस में वृद्धि का समय है ।धन लाभ होगा ।कुछ जरूरी चीजों की शॉपिंग करेंगे ।अपने सामान और पैसे का ध्यान रखें और उसी से संबंध मधुर होंगे ।दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे, लेकिन कुछ ऐसी घटना घटेगी जो आपके दिन को खराब भी कर सकती हैं ,इसलिए सतर्क रहें।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक खुश और हंसमुख रहेंगे। जातक के पास कई अवसर होंगे और बड़ों के सहयोग से वित्तीय स्थिति में भी काफी सुधार होगा ।पारिवारिक जीवन खुशहाल और आनंदमय रहेगा ।सामान्य रूप से लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। और लोकप्रियता बढ़ेगी ।बिजनेस निवेश प्रयासों की भी समय बेहतर है ,जो आपकी करियर को बेहतर दिशा प्रदान करेंगे।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का धर्म-कर्म में मन नहीं लगेगा। पिता या मां की वजह से परेशान रहेंगे। नौकरी में सतर्क रहें। बिजनेस में दूसरों पर विश्वास ना करें ।बच्चों को सही मार्गदर्शन करेंगे ।खेल या कला के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करेंगे। जीवन साथी के साथ हर परिस्थिति का सामना हंसते हुए करेंगे।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन नौकरी में सहयोगी की मदद से अपने काम को बेहतर बनाएंगे ।अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए जातक को अवसर मिलेंगे ।राजनीति में प्रयासरत जातक को नई जिम्मेदारियां मिल सकती है ।सिनेमा और मीडिया से जुड़े क्षेत्रों के लोग व्यस्त रहेंगे ।बच्चों और परिवार के कामों से मन प्रसन्न रहेगा ।यह माता-पिता के लिए अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने और अपने बच्चों के लिए विवाह करने का समय है।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कुछ धार्मिक काम में शामिल होंगे ।जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता में बढ़ोतरी होगी। आपका पारिवारिक जीवन खुशी से भरा रहेगा और मानसिक रूप से शांत रहेंगे। दूसरों के लिए मदद के लिए आगे आएंगे। लोग इसके लिए आपका सम्मान करेंगे। भाग्य के साथ देने के कारण बिजनेस में नौकरी में आर्थिक रूप से स्थिर रहेंगे

कुंभ राशिफल

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का मन मां की खराब सेहत की वजह से परेशान रहेगा ।साथ ही बच्चों की सेहत भी चिंताजनक होगी ।किंतु भौतिक एवं आर्थिक समृद्धि के लिए दिन लाभदायक है ।कई स्रोतों से लाभ होगा। कुछ लोग दोस्त बन कर घात पहुंचाएंगे। इसलिए सदा सतर्क रहें। पारिवारिक जीवन में पूर्ण सहयोग मिलेगा और सामाजिक रुप से अधिक लोकप्रिय होंगे ।बिजनेस में नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो खुशी देंगे ।किसी मेहमान का आना हो सकता है।

मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को छोटी-छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय सदा सावधान रहें।खर्च में वृद्धि हो सकती है ,जो तनाव का कारण बन सकता है ।पारिवारिक जीवन में झगड़े और जिद्द से काम बिगड़ सकता है। भावनात्मक रूप से परेशान होंगे ।सेहत खराब रहेगी ।दोस्तों से संबंध खराब होंगे। बच्चों से परेशान रहेंगे।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें।