Latest:
local news

जशपुर में 15 फरवरी से शुरू होगा स्व. शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट … मैन ऑफ द मैच को मिलेगी एक बाइक

जशपुर । वर्तमान भारत ।

संजय गोस्वामी ( सह गोस्वामी )

कोरोना काल के बीतने के बाद जशपुर मे फिर से फ्लड लाइट रात्रि कालीन टूर्नामेंट स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल का आगाज हो चुका है। आने वाले 15 फरवरी को यह शुरू हो जाएगा जिसके लिए प्रारंभिक बैठक यहां के यंग तिरंगा टीम के युवाओं ने कर ली है। जिसमें मुख्य रुप से नितिन राय उपस्थित थे और सभी युवा साथी के साथ यह निर्णय लिया गया है कि शांति समन्वय बनाकर टूर्नामेंट को सफल बनाना है और एक दूसरे के सहयोग से ही टूर्नामेंट को सफल बनाना है इसके लिए रणनीति बनाई गई है।

फ्लड लाइट के मैच के लिए आशीष गुप्ता युवा साथी ने सुझाव दिया है कि इसकी शुरुआत राष्ट्रीय गान से शुरू किया जाएगा और राष्ट्रीय गान से इसका समापन किया जाएगा बैठक में मुख्य रूप से दीपू पाठक महाराज ने लोगों से अपील किया है कि सभी साथी साथ में रहकर आयोजन को एक दूसरे के सहयोग से सफल बनाएं। राजन अली विशेष रूप से उपस्थित थे और समन्वय बैठक में पत्रकार खुर्शीद कुरेशी मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

क्षेत्र की जनता की मंशा के अनुरूप स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के मेमोरियल पर होने वाले फुटबॉल टूर्नामेंट का भी शुरुआत किया जाना कहा गया है।

स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव के पुत्र शौर्य प्रताप सिंह जूदेव मीटिंग में उपस्थित रहे। उन्होंने भी अपना मार्गदर्शन दिया, जैसा कि आप जानते हैं शौर्य प्रताप सिंह जूदेव छोटी उम्र से ही सामाजिक कार्य और युवाओं का उत्साहवर्धन करने वाले हर कार्य मे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। इस आयोजन में भी उन्होंने अपना पूरा योगदान देने की बात कही है।फ्लड लाइट टूर्नामेंट के संबंध में मीटिंग हो ही रही थी उसके कुछ समय के पश्चात यहां के युवा साथी अन्नु विश्वकर्मा द्वारा मैन ऑफ द मैच को एक बाइक देने की घोषणा की गई है। इस बात पर अन्नु विश्वकर्मा का लोगों द्वारा काफी सराहना किया गया और तालियों से उनका स्वागत किया गया।

स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव के पुत्र शौर्य प्रताप सिंह जूदेव ने टीम के लोगों को इसके लिए बधाई दी है। उन्होंने कोरोना काल बीतने के बाद यहां होने वाले प्रतियोगिता की शुभकामनाएं लोगों को दी है और कहा है कि हर साल की भांति इस साल भी यह आयोजन बहुत अच्छे से किया जाएगा।

यंग तिरंगा टीम में शामिल नितिन राय, राजन अली, राजकुमार मामा, मुकेश सोनी, बंटी,विकास सोनी, सज्जू खान, निखिल गुप्ता, आकाश गुप्ता, राहुल गुप्ता, राजा गुप्ता, नितेश गुप्ता, अन्नु विश्वकर्मा, समीर भगत, सज्जू खान समेत टीम के एवं आयोजन समिति के करीब सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल होकर आपस में समन्वय विचार किया।