ENTERTAINMENT

डी सोनी प्रोडक्शन की फिल्म झीरम घाटी का प्रेस वार्ता रायपुर में हुआ संपन्न

रायपुर । वर्तमान भारत ।

रायपुर । वर्तमान भारत ।डी सोनी प्रोडक्शन की फिल्म झीरम घाटी का प्रेस वार्ता रायपुर के होटल बेबीलॉन इन में संपन्न हुआ इस अवसर पर मीडिया जगत के बहुत सारे लोग उपस्थित हुए !


फिल्म झीरम घाटी के संबंध में लेखक /निर्देशक दिनेश सोनी जी ने बताया की हम गांधीवादी देश भारत में रहते हैं , जहां हिंसा का कोई स्थान नहीं है ,हिंसा चाहे किसी के द्वारा किसी भी रूप में किया जाए वह हमेशा ही मानवता का शर्मसार करता है !

वर्ष 2013 में छत्तीसगढ़ प्रदेश में हुए झीरम घाटी की घटना ना सिर्फ देश के लिए पूरी दुनिया के लिए बल्कि मानवता के लिए एक कलंक का दिन था , हम इस फिल्म के माध्यम से बताना चाहते हैं कि हिंसा का मार्ग ठीक नहीं है !


एक सवाल का उत्तर देते हुए दिनेश सोनी जी ने अभी बताया कि इस फिल्म का किसी वाद किसी पार्टी या किसी व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है !सच यह है कि यहां झीरम में हिंसा का तांडव हुआ था और हम अपने सिनेमा के माध्यम से यह बताना चाहते हैं की समाज में इस तरह की घटनाएं अभिशाप है!

हम इस फिल्म के माध्यम से सच को सामने लाना चाहते हैं और हम अपनी जिम्मेदारी पूरा करना चाहते हैं , क्योंकि सिनेमा समाज का आईना होता है और हम उस आईने में समाज के घटित घटना को दिखाना चाहते हैं !