Latest:
Event More News

प्रदेश स्तरीय महाकुल समाज में आय/व्यय को लेकर शासन के प्रति आक्रोश…कलेक्टर कार्यालय घेराव का निर्णय..पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

पाकरगांव/पत्थलगांव। जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। महाकुल समाज छतीसगढ़ द्वारा दिनांक 08/01/2023 को प्रदेश स्तरीय महासभा का आयोजन पाकरगांव पत्थलगांव मे किया गया था। जिसमें शासन द्वारा महासभा के आयोजन में अवरोध उत्पन्न किया गया था। उपस्थित सभी क्षेत्र से आए भारी संख्या संख्या में समाज बंधुओं का आगमन का मुख्य उद्देश्य केंद्रीय भवन एवं राधाकृष्ण मंदिर में किए गए आय/व्यय की जानकारी समाज के बीच रखना था। जो शासन के अवरोध बाद उक्त जानकारी नहीं रखा जा सका।

जिसमें केंद्रीय भवन एवं राधाकृष्ण मंदिर निर्माण समिति द्वारा को महासभा के बीच रखा नहीं जा सका। जिस पर समाज बंधुओं द्वारा सर्व सहमति से अनुविभागीय अधिकारी पत्थलगांव को ज्ञापन देकर 10 दिवस के अंदर आय/व्यय की जानकारी दिलाने हेतु ज्ञापन सौंपा गया था। जिसमें प्रशासन द्वारा आज दिनांक तक दिवस पूर्ण होने के उपरांत भी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई ।

जिस पर शासन के उक्त रवैये एवं लापरवाही को देखते हुए आगामी सप्ताह में भारी संख्या में बंधुओं की उपस्थिति पर कलेक्टर जशपुर को आय/व्यय नहीं दिलाने के संबंध में कार्यवाही न कराने को लेकर भारी आक्रोश के साथ कलेक्टर जशपुर कार्यालय में उपस्थित होकर कार्यवाही की मांग करते हुए घेराव करने का निर्णय लिया गया है।