Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स के द्वारा रामानुजगंज एक आवाज नाट्य रूपांतरण फिल्म की शूटिंग की शुरुआत

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

अंबिकापुर – देश के मौलिक चिंतक एवं विचारक श्री बजरंग मुनि जी के जीवन उनके संघर्ष और विचारों के विषय पर “रामानुजगंज एक आवाज एचबी” नाट्य रूपांतरण फिल्म की शुरुआत मदारी आर्ट्स के कलाकारों के द्वारा आज अंबिकापुर में की गई! इस फिल्म के माध्यम से श्री मुनि जी के विचारों एवं जीवनी को प्रदर्शित करने का प्रयास किया जा रहा है , सर्व विदित हो कि श्री बजरंग मुनि न सिर्फ भारत देश बल्कि पूरी दुनिया के एक ऐसे मौलिक चिंतक एवं विचारक हैं, जो समाज और देश के हित में सार्थक विचार प्रस्तुत किए हैं!


इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि श्री बजरंग मुनि जी के विचार समाज में एक नई सोच और समस्याओं के नए समाधान को प्रस्तुत करती है, इसलिए इनके विचारों को नाटक और फिल्म के द्वारा हम न सिर्फ सरगुजा, छत्तीसगढ़ बल्कि भारत सहित पूरी दुनिया में ले जाना चाहते हैं!

जितेंद्र बिंदु के निर्देशन में बन रही इस नाट्य रूपांतरित फिल्म मे श्री विनय अम्बस्ट, कृष्णानंद तिवारी, दिनेश केहरी, देवेश बहरा, वंदना गुप्ता, प्रणव चक्रवर्ती, शोभित नेताम, कुंजीलाल नामदेव, राकेश नामदेव, लक्ष्मी तिवारी , अंजलि तिर्की, दिव्यांश गुप्ता शिवांश बिंदु, श्रेयस बिंदु, अक्षांश गुप्ता,शुभंकर विश्वास, रंजीत सारथी, सहित बहुत सारे कलाकार काम कर रहे हैं! इस नाट्य रूपांतरित फिल्म का प्रथम प्रदर्शन ज्ञान यज्ञ परिवार के द्वारा किए जा रहे फरवरी माह में तातापानी में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से आए विद्वान जनों एवं स्थानीय महानुभाव के बीच किया जाएगा! इस फिल्म को यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया के माध्यम से सभी गणमान्य जनों तक पहुंचाया जाएगा, जिससे मौलिक चिंतन और विचारों का संप्रेषण हो सके!और समाज को एक दिशा दी जा सके!