Latest:
ENTERTAINMENT

देश की दशा और दिशा की दास्तान है, “रामानुजगंज एक आवाज”….

अंबिकापुर। वर्तमान भारत।

अंबिकापुर – मदारी आर्टस और बिंदु फिल्म के द्वारा निर्मित निदेशक जितेंद्र बिंदु की नाट्य रूपांतरित फिल्म रामानुजगंज एक आवाज देश की दशा और दिशा की एक लंबी दास्तान है , यह फिल्म जहां एक तरफ समाज को मजबूत करने का संदेश देती है वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय भाईचारा, राष्ट्रीय एकता , और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को पूरा करने का संदेश भी देती है! वहीं तीसरी तरफ यह फिल्म देश में व्याप्त भ्रष्टाचार और वक्त परस्त राजनीति का भंडाफोड़ करती है !


रामानुजगंज एक आवाज नाट्य रूपांतरित फिल्म छत्तीसगढ़ प्रदेश के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज शहर में उपजे विचार का मॉडल है, उसे पूरे देश में स्थापित करने के जो प्रयास हुए हैं , उसकी पूरी 80 साल के विचारों का एक दस्तावेज है, जिसे गंभीरता से देखा और समझा जाए तो पता चलेगा कि यह एक छोटी सी फिल्म नहीं बल्कि इस देश के पिछले कई वर्षों के दशा और दिशा की लंबी दास्तान है! इस फिल्म को मदारी आर्ट्स के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है!


इस फिल्म में जहां एक तरफ नुक्कड़ के नायक और सार्थक सिनेमा के सुपरस्टार आनंद कुमार गुप्त की बेहतरीन एंकरिंग का नजारा देखा जा सकता है , वहीं दूसरी तरफ सरगुजा जिले के बेहतरीन कलाकार जिसमें श्री विनय अम्बस्ट, कृष्णानंद तिवारी,प्रणव चक्रवर्ती , देवेश बेहरा, वंदना गुप्ता , रंजीत सारथी, दिनेश केहरी ,कंचन देवांगन ,लक्ष्मी तिवारी, अंजलि तिर्की, शोभित नेताम, नन्हे खान, किरण कुशवाहा ,राकेश नामदेव,,गोविंद कुशवाहा , शुभंकर, शिवांश बिंदु , अक्षांश गुप्ता, श्रेयस बिंदु ,दिव्यांश गुप्ता, रानू साहू सहित बहुत सारे कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है! इस फिल्म को हर उस भारतीय को देखना चाहिए जिसके अंदर देशऔर समाज के प्रति जिम्मेदारी है!