Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ के अय्याश प्रेमी की अय्याशी प्रेमगाथा…एक, दो नहीं, चार महिलाओं से संबंध…यहां तक कि छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस को भी नहीं छोड़ा…आखिर चढ़ा पुलिस के हत्थे…पढ़ें पूरी खबर

दुर्ग । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

दुर्ग (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के दुर्ग में एक अय्याश प्रेमी की प्रेमिका ने जमकर फजीहत की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के 1,2 नहीं, 4 महिलाओं से फिजिकल रिलेशन थे। प्रेमिका ने उसे दूसरी महिला के साथ अपने ही बेडरूम में आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा था। पहले तो प्रेमिका ने दोनों की खूब खबर ली और फिर पुलिस बुला ली।

पुलिस ने आरोपी को कई महिलाओं को धोखा देने के इल्जाम में पकड़ा है। जिस महिला ने अपने प्रेमी को पकड़ वाया वह तीसरी प्रेमिका है। पीड़िता के अनुसार रमेश ने उसे 5 वर्ष पूर्व अपने प्यार के जाल में फंसाया था। फिर फिजिकल रिलेशन बनाकर करीब 5 वर्ष तक उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहा।

तीसरी प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसने रमेश को चौथी महिला के साथ बेडरूम में रंगे हाथ पकड़ा था। तब उसने वीडियो बना लिया था। रमेश ने मामला शांत कर ले हेतु शादी का वादा किया। लेकिन अपने वादे से मुकर गया।

लिहाजा उसे पुलिस के पास आना पड़ा। नेवई पुलिस के अनुसार दुर्ग जिले के रिसाली का रहने वाला रमेश एक अय्याश किस्म का आदमी है। शिकायत के पश्चात उसे रेप और कई महिलाओं से संबंध रखने के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता के अनुसार रमेश श्रीवास्तव ने सबसे पहले किसी लड़की को अपने प्यार में फंसाया था। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उससे शादी करने से मुकर गया। इस पर लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसके पश्चात रमेश ने डर की वजह से उससे शादी कर ली। हालांकि एक बेटे को पैदा करने के पश्चात महिला की कैंसर से जान चली गई।

नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि रमेश ने अपनी पहली पत्नी की मौत के पश्चात एक छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस को भी अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। उससे शादी करके एक बेटा पैदा किया। लेकिन जब उसे रमेश की असलियत का पता चला तो साथ छोड़कर चली गई।

तीसरी प्रेमिका यानी शिकायतकर्ता भिलाई की रहने वाली है। बिलासपुर में अपने पति से अलग होने के पश्चात एक प्रोग्राम के सिलसिले में दुर्ग आई हुई थी। रमेश उसे बचपन से जानता था। रमेश ने उसे बचपन से पसंद करने की बात कह कर आई लव यू बोल दिया। इसके पश्चात शादी का वादा करके उसका शारीरिक शोषण किया।

आरोपी और पीड़िता की 25 वर्ष पश्चात मुलाकात हुई थी। 25 फरवरी को जब रमेश को चौथी महिला के साथ पकड़ा गया। तब उसने पीड़िता के साथ एक मंदिर में जाकर शादी करने की बात कही। लेकिन मंदिर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते से नौ दो ग्यारह हो गया।