Event More News

चरईडांड़ बगीचा राजमार्ग पर स्कॉर्पियो के पलट जाने से चालक की मौके पर मौत…अन्य लोगों को मामूली चोटें…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले की कुनकुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चरईडांड़ बगीचा राजमार्ग पर सिहारडांड़ ग्राम के समीप स्कॉर्पियो पलट जाने से चालक की मौके पर ही जान चली गई। घटना लगभग बीती रात 7:30 बजे की है। घटना की सूचना प्राप्त होते ही कुनकुरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पंचनामा की कार्यवाही कर चालक की मृत्यु का मर्म कायम किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार चरईडांड़ की कदमकछार ग्राम से स्कॉर्पियो में संजीत सिंह, विरेन्द्र राम, सुमित राम, अशोक राम व टिकेंद्र राम सवार होकर अपने ग्राम हस्तिनापुर वापस जा रहे थे।

स्कॉर्पियो को टिकेंद्र राम ड्राइव कर रहा था। रास्ते में अचानक से सिहारडांड़ ग्राम के पास रास्ते में अचानक जानवर के आ जाने से चालक ने अचानक ब्रेक लगाया। जिससे स्कार्पिओ अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में स्कार्पियो चालक टितेंद्र राम की मौके पर ही जान चली गई।

इस सड़क दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही क्षेत्रीय बीडीसी उर्मिला बड़ाईक मौके पर पहुंची और घायलों की सहायता करने के साथ कुनकुरी पुलिस को घटना की तत्काल सूचना दी।