Latest:
local news

छत्तीसगढ़ के बालोद में भीषण सड़क हादसा…5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत…3 घायल…मुख्यमंत्री ने जताया शोक…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बालोद (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश की बालोद जिले से एक सड़क सड़क हादसे में आयरन से भरी ट्रक से कार टकराने से 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। और इस घटना में 3 लोग घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम मरकाटोला की बताई जा रही है। हादसा इतना भयंकर था कि कार के चिथडे़-चिथडे़ उड़ गए और शव भी क्षत-विक्षत हो गए।

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद जिले में दल्ली राजहरा मार्ग के डौंडी थाना क्षेत्र की मरकाटोला में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है।

मुख्यमंत्री ने बालोद जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस घटना में घायल व्यक्ति को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान लौह अयस्क से भरे ट्रक और कार की टक्कर के दौरान एक बाइक भी उसकी चपेट में आ गई। सड़क में हादसे के बाद रेलिंग से कार जा टकराई। जहां पर हादसा और गंभीर हो गया।

इस सड़क हादसे में जान्हवी देवांगन, लिखन देवांगन, भूपेंद्र वैष्णव, हेमचंद देशमुख नकुल साहू की मृत्यु हो गई। वही परमेश्वर देवांगन घायल बताए जा रहा है।