Latest:
ज्योतिष

12 मार्च 2023 राशिफल : इस राशि वालों की रचनात्मक कोशिशें सफल होंगे…इस राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होने की संभावना…और इस राशि वालों को आर्थिक मामलों में तनाव मिलने की संभावना,लेकिन…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति: गजाधर

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का परिवार में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। रचनात्मक कोशिश सफल होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सदा सतर्क रहने की जरूरत है।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का व्यवसायिक प्रयास कामयाब होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। उच्च अधिकारियों का मदद मिलेगा।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों को चल या अचल संपत्ति के लिए कर्ज लेने की कोशिश सफल हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों को आर्थिक मामलों में तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखें। नेत्र या उदर विकार की संभावना है। जीवन साथी का मदद मिलेगा।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों को सूर्य का परिवर्तन आर्थिक रूप से प्रगति देगा। सामाजिक कार्यों में वृद्धि होने की संभावनाएं हैं। रचनात्मक प्रयास कामयाब होगा।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का दांपत्य जीवन सुखमय होगा। विरोधी परास्त होंगे। संतान के कारण चिंतित रहेंगे। आर्थिक पक्ष में मजबूती होगी।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पुर्ण होगा। स्वास्थ्य के प्रति सदा सचेत रहें। भौतिक दिशा में चल रहे प्रयास में कामयाबी प्राप्त होंगी।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों को चल या अचल संपत्ति के मामलों में कामयाबी प्राप्त होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास कामयाब होंगे।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों की निजी सुख में बढ़ोतरी होगी। व्यवसायिक प्रयास कामयाब होंगे। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों को भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। शासन सत्ता का मदद मिलेगी। व्यावसायिक मामलों में विकास होगा। जीवन के क्षेत्र में प्रगति होगी।

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का आर्थिक पक्ष में मजबूती होगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष में मजबूती होगी। रिश्तों में भी मजबूती आएगी।

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों का भौतिक सुख में वृद्धि होगी। भाई बहन का मदद मिलेगा। व्यवसायिक प्रयास में कामयाबी प्राप्त होगी। रचनात्मक कार्यों में विकास होगा।

डिस्क्लेमर-:

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों तथा विशेषज्ञों की सलाह लें।