Latest:
ENTERTAINMENT

कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन को याद दिलाती हुई, मदारी आर्टस और शास्वत मूवी की फिल्म ” लाइफ ऑन रोड” जल्द होगी रिलीज !

वर्तमान भारत। एंटरटेनमेंट।

मुंबई/ अंबिकापुर – मदारी आर्टस और शास्वत मूवी के द्वारा निर्मित, लेखक निर्देशक गोविंद मिश्रा की आनंद कुमार एवं संध्या मानिक की मुख्य भूमिका वाली फिल्म जो, कोविड-19 की वजह से लगे प्रथम लॉकडाउन को याद दिलाती हुई फिल्म है, जल्द ही रिलीज होगी!
सर्वविदित है कि 22 मार्च 2020 को कोविड-19 की विभीषिका की वजह से अचानक पूरे देश में लॉक डाउन लग गया था , यह एक ऐसा समय था जिसमें जो व्यक्ति जहां था वहीं फस गया था, लाखों मजदूर पैदल चलकर अपने घर पहुंचने के लिए मजबूर हो गये थे !

उन्हीं सब बातों को याद दिलाती हुई संवेदनशील विषय पर बनी हुई यह फिल्म सरगुजा छत्तीसगढ़ के एक ऐसे गरीब मजदूर लखन की कहानी है जो मजदूरी करने और पैसा कमाने के लिए नई दिल्ली जैसे बड़े शहर में जाता है और अचानक लॉकडाउन लग जाता है उसकी पत्नी गर्भवती है, उस परिस्थिति में भी वह लगभग 1200 किलोमीटर का सफर पैदल तय करके वापस छत्तीसगढ़ आता है !


पारिवारिक एवं सामाजिक ताना-बाना गरीबी , बेरोजगारी और जीवन की सच्चाई से रूबरू कराती हुई यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के मध्य आएगी और एक बार पुनः कोविड-19 कि उस लॉकडाउन की याद दिलाएगी!
यह फिल्म जहां एक तरफ देश की दशा और दिशा की परिस्थितियों को बताएगी , वही दूसरी तरफ केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों तथा कोविड-19 से बचने के उपाय संदेश और परिस्थितियों का भी अवलोकन कराएगी, तो बस इंतजार कीजिए जल्द ही आ रही है आपकी अपनी फिल्म ” लाइफ ऑन रोड “….