Latest:
ENTERTAINMENTEvent More NewsRecent News

फिल्म — प्रयोग की शूटिंग देवभूमि के विभिन्न लोकेशन पर की गई…

हरिद्वार ।वर्तमान भारत।

हरिद्वार / ऋषिकेश / देहरादून — मदारी आर्टस और शास्वत मूवी की फिल्म जिसका निर्देशन श्री गोविंद मिश्र कर रहे हैं, इस फिल्म की शूटिंग धरती पर स्वर्ग देवभूमि के विभिन्न लोकेशन हरिद्वार , ऋषिकेश ,देहरादून और मसूरी में पिछले 2 दिनों से की जा रही है , इस अवसर पर त्रिवेणी घाट, लक्ष्मण झूला ,राजा जी टाइगर रिजर्व सहित कई स्थानों पर महत्वपूर्ण दृश्यों का फिल्मांकन किया गया , शूटिंग के दौरान आज एक हादसे मे यूनिट के लोग बाल-बाल बचे !


सर्वविदित है कि देश की वर्तमान दशा और दिशा पर आधारित से परियों का शूटिंग इन दिनों देश के विभिन्न राज्यों में किया जा रहा है, इस कड़ी में छत्तीसगढ़ , उत्तर प्रदेश के बाद उत्तरांचल प्रदेश के विभिन्न स्थानों में इसकी शूटिंग की गई , जहां लोगों का बहुत अच्छा सहयोग मिला !


इस संबंध में मदारी आर्टस के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि इन दिनों फिल्म के अंदर भारत भ्रमण का सीन का सीमांकन कर रहे हैं, जो कि देश के कई राज्यों में किया जाएगा ! राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों और उनके सपनों को पूरा करने पर आधारित फिल्म प्रयोग इस बात का संदेश देती है कि हमें लोग सुराज नहीं स्वराज्य चाहिए , हमें लोक नियुक्त नहीं, लोक नियंत्रित तंत्र चाहिए ! इस फिल्म की आगामी शूटिंग हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा , दिल्ली , महाराष्ट्र सहित कई अन्य राज्यों में भी की जाएगी!