Latest:
ENTERTAINMENTEvent More NewsRecent News

मदारी आर्ट द्वारा फिल्म प्रयोग के महत्वपूर्ण दृश्य का शूटिंग…. अतिथि भूमिका में पूनम पटेल अगली फिल्में होंगी नायिका

अंबिकापुर – देश की वर्तमान दशा और दिशा को रेखांकित करती हुई फिल्म प्रयोग के कुछ महत्वपूर्ण दृश्य का शूटिंग पिछले दिनों अंबिकापुर के विभिन्न लोकेशन के साथ-साथ रामानुजगंज एवं मोरगा के पास हसदो नदी के पास किया गया । इस फिल्म में छत्तीसगढ़ में तेजी से उभर रही प्रतिभावान अभिनेत्री पूनम पटेल अतिथि भूमिका में नजर आएंगी और मदारी आर्ट्स की अगली फिल्म हीरोइन के रूप में कार्य करेंगी।


इस संबंध में मदारी आर्ट के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि सर्व विदित है की आजादी के 76 साल बाद हमारा देश में भौतिक उन्नति तो बहुत हुआ है लेकिन इस तेजी से चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, बलात्कार ,हिंसा, नक्सलवाद, आतंकवाद जैसी चीज बड़ी है, जिससे हमारी आंतरिक शक्ति कमजोर हो रही है , हमने इसे ठीक करने के लिए कई सरकारों के कई चेहरे प्रधानमंत्री के रूप में बदले हैं, लेकिन नतीजा जस का तस है ।

ऐसा लगता है जैसे हमारे सिस्टम में कुछ गड़बड़ी है, इन्हीं सब महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर फिल्म प्रयोग का निर्माण किया जा रहा है , जो बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी ।आनंद ने यह भी बताया कि इस फिल्म में छत्तीसगढ़ फिल्म जगत की प्रतिभावान कलाकर पूनम पटेल ने एक अतिथि भूमिका निभाई है, और मदारी आर्ट्स की अगली फिल्में बतौर हीरोइन काम करेंगी।