Event More NewsPopular NewsSports

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं सचिन पुत्री सारा तेंदुलकर…शुभमन गिल ही नहीं ये 3 हैंडसम भी करना चाहते हैं इनसे शादी…नंबर-2 पर टीम इंडिया के विकेटकीपर…पढ़ें पूरी खबर



Sara Tendulkar :- भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 5.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. इससे पता चलता है कि उनका फैनबेस कितना बड़ा है. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. आज हम आपको उन तीन लड़कों के बारे में बताएंगे जिनसे सारा के अफेयर की चर्चा रहती है।

1. शुभमन गिल

टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। सारा को अक्सर मैच के दौरान स्टैंड्स में देखा जाता है। दोनों को मुंबई के जियो मॉल में भी साथ देखा गया था. हालांकि, दोनों की ओर से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. पिछले महीने सारा को गिल की बहन शहनील गिल के साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर और भी खबरें आने लगीं।



2. ईशान किशन

इस लिस्ट में टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का नाम भी शामिल है. दरअसल, कुछ दिन पहले सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए थे, जिस पर इशान किशन ने रिएक्ट किया था, लेकिन गिल ने इन पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं किया था, इस मामले के बाद इशान किशन के फैंस को रिएक्ट करने का मौका मिल गया। कफैंस कमेंट भी कर रहे थे की सारा भी ईशान को पसंद करने लगी है.

3. ओरहान अवत्रामणि

इन दिनों सारा तेंदुलकर के बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं की उनका किसके साथ अफेयर चल रहा है. सारा तेंदुलकर और ओरहान अवत्रामणि यूरोप में एक साथ छुट्टियां मनाते नजर आए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी ख़बरें आने लगाई की दोनों के दूसरे को डेट कर रहे हैं. ओरहान को सारा तेंदुलकर का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है।