ENTERTAINMENTEvent More News

मदारी आर्ट्स के द्वारा डॉक्यूमेंट्री फिल्म श्री विष्णु देव साय जी (माननीय मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ शासन )द अनटोल्ड स्टोरी की शुरुआत

बगिया /कुनकुरी – सार्थक एवं संदेश परक फिचर फिल्म, डॉक्यूमेंट्री फिल्म और लघु फिल्मों के निर्माण कंपनी मदारी आर्ट्स के द्वारा फिल्म,मोदी है तो मुमकिन है की अपार सफलता के बाद डॉक्यूमेंट्री फिल्म श्री विष्णु देव साय जी, माननीय मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन, द अनटोल्ड स्टोरी की शुरुआत छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री जी के गृह ग्राम बगिया,कुनकुरी से आज शुरुआत की गई । इस अवसर पर क्षेत्र से आए कई गणमन्य जन शामिल हुए और मुख्यमंत्री जी के बारे में अपनी भावनाएं तथा संबंधों के बारे में बताए ।


इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी, बगिया के एक छोटे से गांव से एक साधारण कृषक परिवार से लेकर आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने एवं देश के पावरफुल 100 लोगों में शामिल होने तक का उनका यह सफर निसंदेह अद्भुत है, अवि श्वसनीय है। हम अपने मुख्यमंत्री जी के इस अपार उपलब्धि को पूरी दुनिया के सामने इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म के माध्यम से लाना चाहते हैं, इसी उद्देश्य से इस कार्य की शुरुआत की गई है ।


आनंद ने यह भी बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शूटिंग बगिया, कुनकुरी,कांसाबेल बगीचा, पत्थलगांव सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई जिलों, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और देश की राजधानी नई दिल्ली में की जाएगी । सर्व विदित हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी का संघर्ष और सेवा की शुरुआत अपने गांव के पंचायत से लेकर विधायक, सांसद केंद्रीय मंत्री से लेकर अब मुख्यमंत्री के रूप में चल रहा है जिसे इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा ।