Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG Breaking : CM साय ने पूर्व CM बघेल पर साधा निशाना…कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही ‘साय-साय’…कांग्रेस हो रही ‘बाय-बाय’…वहीं बघेल की तंज, 7 किलो चावल, चना, नमक बंद ‘सांय-सांय’…पढ़ें पूरी खबर



Lok Sabha Election 2024 :- छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज कांकेर लोकसभा से BJP प्रत्याशी भोजराज नाग ने अपना नामांकन दाखिल किया.

बता दें कि, नामंकन दाखिले के पूर्व भव्य रैली निकाली गई. रैली के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम की मौजूदगी में प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामंकन दाखिले के बाद आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को “बाय-बाय’ पार्टी कहा.

CM विष्णु का कांग्रेस पर पलटवार

ज्ञात हो कि, नामंकन दाखिले के बाद मुख्यमंत्री शहर के नए बस स्टैंड पहुंचे. सभा मे पहुंचते ही कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान CM विष्णु ने जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मोदी की गारंटी को पूरा किया है. चाहे आवास योजना हो, किसानों को बोनस देना हो या महिलाओ को राशि देनी हो सरकार ने इन्हें प्राथमिकता से लिया और काम को पूरा किया. छत्तीसगढ़ की सरकार सभी काम साय-साय कर रही है और कांग्रेस पार्टी बाय-बाय हो रही है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सभी 11 लोकसभा सीटों को जीतने की बात कही.

पूर्व CM बघेल का बयान

फिलहाल, मालूम हो कि बीते दिनों पूर्व CM भूपेश बघेल का एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने CM साय पर तंज कसते हुए कहा था कि हमारी सरकार में मिलने वाला हर सदस्य का 7 किलो चावल हुआ बंद- सांय-सांय… नमक हुआ बंद- सांय- सांय… चना हुआ बंद- सांय-सांय… मोदी जी की गारंटी इस कदर “सांय-सांय” काम कर रही है कि लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी. अगर बंद न भी होगी तो कटौती तो शुरु हो ही जाएगी. जनता को वो “भरोसे के 5 साल” अब याद आ रहे हैं.