Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG NEWS : डॉ. चरण दास महंत का पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान…पीएम मोदी के सिर को लेकर एक सभा में ऐसी बात कह डाली…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



रायपुर :- छत्तीसगढ़ के सीनियर कांग्रेस नेता डॉ. चरण दास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी के सिर को लेकर एक सभा में ऐसी बात कह डाली, जिसके बाद बीजेपी ने उन पर हमलावर रुख अपनाया है।

दरअसल कांग्रेस नेता एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान वह बताने लगे कि पीएम मोदी के मुकाबले में कैसा नेता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सामने कोई नेता खड़ा हो सकता है तो वह केवल तुम्हारा सांसद ही खड़ा हो सकता है।

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

ज्ञात हो कि, बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता का वीडियो शेयर कर कहा, ‘कांग्रेस हताश हो रही है और लोगों का जनादेश जीतने में असमर्थ है। उनके नेता अब प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंसा की वकालत कर रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली कांग्रेस नेता डॉ चरणदास महंत से जुड़ा है, जो स्पीकर, सांसद, केंद्रीय मंत्री और गृह मंत्री रह चुके हैं।’

https://twitter.com/amitmalviya/status/1775398711369379909?s=20



फिलहाल, अमित मालवीय ने कहा कि चरणदास, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के साथ अपनी निकटता का प्रदर्शन करते हैं और प्रधानमंत्री के सिर पर हमला करने का आह्वान करते हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। मंगलवार को दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाए थे। मंगलवार (2 अप्रैल) को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि बीजेपी एक करीबी के जरिए उन पर पार्टी में शामिल होने का प्रेशर डाल रही है। इस मामले में बीजेपी ने उन्हें मानहानि का नोटिस भी भेजा है।