Event More Newslocal newsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

JASHPUR Big Breking : मोबाइल फोन अच्छों के लिए अच्छा, बुरों के लिए बुरा.! मां ने युवती को कहा- ‘पढ़ाई करो बाद में मोबाइल खेल लेना’…नाराज युवती गुस्से में आकर मौत को लगा ली गले…पढ़ें पूरी खबर



कोतबा/जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मोबाइल फोन को लेकर अब तक दर्जनों घटनाएं सामने आ चुकी है.ज्यादातर इसमें नाबालिक बच्चों को उनके कर्तव्यों का पालन कराना उनके माता-पिता के लिये चुनौती हो रही हैं.और इन्ही बातों से नाराज होकर नाबालिक बच्चें गुस्से में आकर मौत को गले लगा लेते है।

जानकारी के मुताबिक, आज फिर जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत पतराटोली में एक 16 वर्षीय बालिका ने महज इतनी सी बात ‘पढ़ाई करो मोबाईल फोन बाद में खेल लेना’ से नाराज होकर मौत को गले लगाना उचित समझा और गले में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.



दरअसल, अपनी माँ की बातों से आहत होकर मौत को गले लगाने वाली बालिका कोतबा हाईस्कूल में अध्ययनरत छात्रा है.जानकारी के अनुसार आज ही मृतिका की माता ने उसे कहा कि पहले पढाई करो बाद में मोबाईल फोन खेल लेना लेकिन वह क्षुब्ध होकर अपनी चुनरी से फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा ली.

फिलहाल, मामले की जानकारी के बाद मार्ग कायम कर कोतबा पुलिस जांच में जुटी हुई है.शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।