Event More NewsRecent Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

एक सनसनीखेज मामला.! प्रेम- प्रसंग में बाधा बनी पत्नी तो पति ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट…मर्डर छिपाने को रचा ये साजिश…खुलासा हुआ तो पुलिस के उड़े होश…पढ़ें पूरी खबर


पत्नी के हत्या के बाद पति नेचुरल डेथ बनाने के लिए हार्ट अटैक की कहानी रचा…



ग्वालियर :- मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां प्रेम संबंधों में पत्नी बाधक बनने लगी तो पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति थाने पहुंचा और हत्या को नेचुरल डेथ बनाने के लिए हार्ट अटैक की कहानी रची.

बता दें कि, पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका का शव पीएम हाउस भेजा. जहां पर शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या का खुलासा हुआ. हत्या का पता चलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, ग्वालियर के महलगांव में रहने वाले रामनिज सिंह जादौन मंगलवार की शाम थाना महाराजपुरा पहुंचा और बताया कि वह कॉलेज संचालक है और महलगांव में मां त्रिमुखा कॉलेज है और अभी वह वायु नगर में रह रहे हैं. उनकी पत्नी सुप्रिया की अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो शंका हुई. शंका होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया.

दरअसल, मृतका का पीएम करने के बाद डॉक्टरों ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जानकारी पुलिस को दी तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई, क्योंकि महिला की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोंटे जाने से हुई थी. इसका पता चलते ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी पति की तलाश में उसके घर वायु नगर पहुंची तो पता चला कि आरोपी मृतका का शव लेकर अपने गांव अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुआ है. जिसका पता चलते ही एक टीम महलगांव रवाना की तो पता चला की आरोपी भाग निकला.

फिलहाल, पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दबोच लिया. पुलिस की जांच और मृतका के मायके पक्ष से पूछताछ में पता चला है कि मृतका के पति के एक महिला से गलत संबंध है और इसके चलते ही उसकी गला घोटकर हत्या की है. वही पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका की एक बेटी और बेटा है. जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया सभी अपने कमरों में सोए हुए थे. फिलहाल पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुड़ गई है.