पाठक्षेत्र के धाकड़ जनप्रतिनिधि,समाजसेवी विपिन सिंह बने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(अठावले) के जशपुर जिला प्रभारी

जशपुर. बगीचा.

पुरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के पार्टी संगठन में लगातार विस्तार किया जा रहा है ।
ईसी कड़ी में बगीचा पाठक्षेत्र के धाकड़ मृदुभाषी मिलनसार जनप्रतिनिधि जिन्होंने किसी राजनैतिक पार्टी के सरपरस्ती के बिना सिर्फ अपने कार्यप्रणाली और गरीबों असहायों के सेवा में जुटे रहकर जशपुर की राजनीति में अपना एक अलग मकाम बनाया है , वर्तमान में बगीचा जनपद सदस्य के रुप में निर्वाचित होकर निस्वार्थ भाव से जनता जनार्दन की सेवा करने वाले विपिन सिंह को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(अठावले) के प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रसाद गुप्ता ने जशपुर जिले का प्रभारी नियुक्त किया है.
उल्लेखनीय है कि जशपुर, सरगुजा और रायगढ़ जिले में लगातार सामाजिक गतिविधियों में शामिल रहने से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) पार्टी काफी लोकप्रिय हो गई है. दूर दराज के ग्रामीण क्षेत्रों में इस पार्टी को गरीबों का सुखदुख में खयाल रखने वाली पार्टी माना जाता है. लगभग दो वर्ष का कोरोना काल में छत्तीसगढ़ की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के सदस्यों ने गांव गांव पहुंच कर लोगों की सेवा कर उनका मन जीत लिया है. छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रसाद गुप्ता ने गरीब परिवार के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार उपलब्ध कराने की दिशा में अच्छी पहल की है. यही कारण है कि ग्रामीण इलाकों में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) काफी लोकप्रिय पार्टी बन गई है ।
जशपुर जिले के नवनिर्वाचित जिला प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि जिले के सभी विकासखंडों में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के पदाधिकारियों की नियुक्ति कर लोगों की भलाई के कार्यों को गति दी जाऐगी. विपिन सिंह ने बताया कि पार्टी द्वारा किए जा रहे जनसेवा के कार्यों को देखकर अब जिले का नौजवान वर्ग स्वतः आगे आ कर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले ) का सदस्यता ग्रहण कर रहा है ।