Latest:
Event More NewsRecent Newsजानकारीविविध

दिल को दहला देने वाली हादसा…रेलवे फाटक तोड़कर हीराकुंड एक्सप्रेस से टकराई तेज रफ्तार कार…एक की मौके पर मौत, दूसरा छत्तीसगढ़ के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा लड़ाई…पढ़ें पूरी खबर


शहडोल :- अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक तेज रफ्तार कार रेलवे क्रासिंग का फाटक तोड़ते हुए ट्रेन से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक अन्य युवक छत्तीसगढ़ के अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

यह पूरी घटना अनूपपुर जिले के जैतहरी रेल मार्ग बेलिया रेलवे फाटक की है।

फिलहाल, अनूपपुर जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर बेलिया में बंद रेलवे फाटक को तेज रफ्तार कार MP -65- C- 3984 तोड़ते हुए वंहा से गुजर रही ट्रेन नंबर 20807 हीराकुंड एक्प्रेस से जा टकराई। इस जोरदार भिड़ंत में कार सवार नरेंद्र वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई ,जबकि उसका साथी परमेश्वर साहू को गंभीर चोट आई, जिसे गंभीर अवस्था में अनूपपुर जिला अस्पताल में उपचार के बाद छत्तीसगढ़ रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, हादसे का शिकार दोनों शख्स हिंदुस्तान पावर जैतहरी में कार्यरत थे। दोनों कार में सवार होकर कही जा रहे थे, तभी बेलिया रेलवे फाटक के पास लापरवाही के चलते हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में कार के परख्च्चे उड़ गए। कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भिड़ंत कितनी जबरदस्त थी। जानकारी जितेंद्र सिंह पवार पुलिस अधीक्षक अनूपपुर, केदारनाथ राठौर, गेटमैन बेलिया फाटक प्रत्यक्षदर्शी ने दी।