Latest:
ज्योतिष

19 मार्च 2022 राशिफल: सफलता मिल सकती है इन तीन राशि वालों को…जाने कैसा रहेगा आपका राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल


आज परिवार वालों की सलाह आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगी! आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी!किसी महत्वपूर्ण मामले पर कुछ खास लोगों से बातचीत करने का मौका मिलेगा!आपको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए!आज आपको अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव भी करना पड़ेगा! नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के लिए आपको उचित अवसर मिलेंगे!

वृष राशिफल


आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है! व्यापार में साझेदारी से आज आपको लाभ होगा!लव मेंट का पूरा पूरा सहयोग मिलेगा!आज समाज के कार्यों में आप आगे रहेंगे!व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करने से आपको लाभ की प्राप्ति होगी!इस राशि के आर्ट्स के स्टूडेंट को पढ़ाई लिखाई में शिक्षकों से मदद मिलेगी!

मिथुन राशिफल


आज कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत नजर आ रहे हैं! आपके मन में किसी व्यक्ति की मदद करने का भाव आएगा! आज आपकी रचनात्मक प्रतिभा खुलकर लोगों के सामने आएगी! माता पिता के साथ किसी धार्मिक यात्रा की योजना बनाएंगे!समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा!आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे!जीवन साथी के साथ कुछ खुशी के पल बिताएंगे!

कर्क राशिफल


आज माता पिता की मदद मिलने से आपका कोई खास काम पूरा होगा!कई दिनों से चल रही किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या के लिए किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लेंगे!आप जीवन साथी के साथ अपने रिश्तो में संतुलन बनाकर चलेंगे! आज किसी जरूरी काम में सफल होने से आपकी तारीफ होगी!नकारात्मक विचारों से आज आपको दूरी बनाकर रखना चाहिए!

सिंह राशिफल


आज संतान सुख की प्राप्ति होगी!सहयोगी आपके विचारों से प्रभावित होंगे!मन मुताबिक काम पूरे होने से आपका मन प्रसन्न होगा!अधिकारी वर्ग से बातचीत करते समय आपको थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए! बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में आप किसी से विचार-विमर्श करेंगे!लबमेट अपने रिश्ते की बात घरवालों को बताएंगे!संतान सुख मिलने के योग बन रहे हैं!

कन्या राशिफल


आज ऑफिस में आपकी ड्रेस की तारीफ होगी!इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट को अपने साथियों से सहयोग प्राप्त होगा!किसी विषय में आ रही समस्या आसानी से सॉल्व हो जाएगी! समाज में आपके कार्यों की चर्चा होगी!व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना फायदेमंद होगा! किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच में बदलाव आएगा!

तुला राशिफल


आज आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे! कार्यस्थल पर दूसरे लोगों से बात करते समय मधुर भाषा का प्रयोग करें!परिवार वालों के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे!उनके साथ मंदिर जाने की योजना बनाएंगे!आज कोई नया काम सीखने का मौका मिलेगा!कोर्ट कचहरी के मामले में कागजात पूरे ना होने से कुछ जरूरी काम का निर्णय आने में टाइम लगेगा!

वृश्चिक राशिफल


आज आप अपने भविष्य के बारे में सोच विचार करेंगे!आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी!कार्यस्थल पर लोगों का सहयोग मिलने से आपको खुशी महसूस होगी!आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है!इस राशि के लोग लवमेंट में आज का दिन बेहतर रहेगा! संतान को किसी कार्य में सफलता मिलने से आपकी खुशी में इजाफा होगा!

धनु राशिफल


आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे!इस राशि के नौकरी पेशा लोगों को साथ काम करने वालों से मदद मिलेगी!आज जीवन साथी के साथ किसी तीर्थ स्थल जाएगें! इस राशि के छात्रों के अंदर काम के प्रति जागरूकता पैदा होगी!बच्चों से संबंधित आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा!

मकर राशिफल


आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है!बच्चों से किसी मसले को लेकर आप असमर्थ हो सकते हैं!इस राशि के विद्यार्थियों को आज शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन मिलेगा!घर पर किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन के बारे में सोचेंगे!जिसमें घर वालों का सहयोग मिलेगा!जीवन साथी आज आप के बदले हुए व्यवहार से प्रसन्न होंगें!

कुंभ राशिफल


आज आपकी दिन बेहतरीन रहने वाला है! आज आपकी मुलाकात किसी बचपन के मित्र से होगी!आज आपकी सोचे हुए कार्य पूरे होंगे!किसी काम के लिए कोई बड़ा फैसला लेने में आप सफल रहेंगे!इस राशि के बच्चे शाम के समय किसी पार्क में अपने दोस्तों के साथ खेलने जाएंगे!लव मेंट आज लंच करने का प्लान बनाएंगे!

मीन राशिफल


आज आप किसी नए काम की प्लानिंग करेंगे!आप की प्लानिंग सफल होगी!आज परिवार वालों के साथ आप खुशनुमा पल बिताएंगे!इससे रिश्तो में नजदीकियां बढ़ेगी!किसी खास मामले में आपको अनुभवी व्यक्ति से सलाह मिलेगी!आज आपके आर्थिक पक्ष में मजबूती आएगी!आपको बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा!काफी समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्या से छूट कारा मिलेगा.!