Latest:
ज्योतिष

12 जून 2022 राशिफल :इस राशि वालों के मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे… इस राशि वालों को कारोबार में कठिनाइयों का करना पड़ सकता है सामना …और इस राशि वालों को शैक्षिक कार्यों में अच्छी परिणाम मिलने की संभावना…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है !मानसिक शांति रहेगी! अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं !मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे !माता का सानिध्य मिलेगा !परिवार जीवन सुख में रहेगा !कारोबार में वृद्धि होगी !

वृष राशिफल

नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं! शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा ,परंतु परिवार से दूर किसी स्थान पर जा सकते हैं !भवन सुख में वृद्धि होगी! भौतिक सुखों का विस्तार होगा !पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं !आय में वृद्धि हो सकती है !

मिथुन राशिफल

मन में नकारात्मक प्रभाव से बचें!मानसिक शांति के लिए प्रयास करें! कारोबार की स्थिति में सुधार होगा! पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा! कारोबार में वृद्धि होने की संभावना! परिश्रम की अधिकता रहेगी !स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें !अनावश्यक तनाव से बचें !

कर्क राशिफल

इस राशि वालों का मन अशांत रहेगा! आत्मविश्वास में कमी रहेगी !आत्म संयत रहें!व्यर्थ के झगड़ों आदि से बचें !किसी बुजुर्ग से धन प्राप्त हो सकता है !बातचीत में संयत रहें! कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा! नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है!

सिंह राशिफल

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे !शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी !बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है !आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परंतु धैर्य क्षमता में कमी भी रहेगी! किसी पैतृक संपत्ति का लाभ हो सकता है !परिवार में धार्मिक कार्य होंगे !

कन्या राशिफल

मन में अशांति रहेगी !अपने आप को संयत रखें !क्रोध के अतिरेक से बचें! नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं !कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है !संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं !कारोबार में कठिनाइयों का सामना कर सकता है! धैर्य से काम लें !

तुला राशिफल

धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है !मन प्रसन्न रहेगा !कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं! परिवार का साथ मिलेगा !क्षणे रूष्टा,क्षणे तुष्टा का प्रभाव आएगा! नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है !आय में भी वृद्धि हो सकती है !

वृश्चिक राशिफल

धैर्य बनाए रखें !नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं !परंतु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है !संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं !रहन- सहन अव्यवस्थित हो सकता है !आय में सुधार होगा !माता का सहयोग मिलेगा !

धनु राशिफल

अपने आप में आत्मसंयत रहें! क्रोध से बचें !परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है !जीवन साथी का साथ मिल सकता है !परिवार की समस्या परेशान करेगी !नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है !परिश्रम अधिक रहेगा !मन शांत रहेगा !तनाव से बचें !

मकर राशिफल

वाणी में मधुरता रहेगी !परंतु धैर्य शिलता बनाए रखने के प्रयास करें! नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है !आत्मविश्वास में कमी रहेगी! माता को स्वास्थ्य विकार सकता है! खर्चों में वृद्धि होगी !शिक्षा में कठिनाइयां आ सकती है !

कुंभ राशिफल

क्षणे रूष्टा,क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं !स्वास्थ्य का ध्यान रखें !खर्चों में वृद्धि हो सकती है !मित्रों का सहयोग मिलेगा !अपनी भावनाओं को अपने वश में रखें !क्रोध के अतिरेक से बचें! संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं !परिवार का सहयोग मिलेगा!

मीन राशिफल

मन परेशान रहेगा !शैक्षिक कार्यों के लिए सचेत रहें !व्यवधान आ सकते हैं! किसी मित्र का कारोबार में सहयोग मिल सकता है !वाणी में सौम्यता रहेगी! फिर भी आत्मसयंत रहें! कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे !यात्रा पर जा सकते हैं!

Disclaimer:-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है”Vartman Bharat”इसकी पुष्टि नहीं करता है.!