Latest:
ज्योतिष

08 दिसंबर 2022 लव राशिफल : इस राशि वाले फोटोग्राफी से दिल के सबसे करीबी को प्रभावित करेंगे…इस राशि वालों के लिए हमदर्दी,मोहब्बत और लगाव यही तीन शब्द दिल की आवाज है…और इस राशि वाले अपने साथी को नजरअंदाज ना करें,क्योंकि सच्चा प्यार…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत ।ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

आज किसी खास अवसर या सरप्राइज के लिए तैयार हो जाएं। क्योंकि आज का दिन खुशियों से भरा हुआ है। संचार, संगीत, नृत्य और फोटोग्राफी से आप अपने दिल के सबसे करीबी को प्रभावित कर सकते हैं।

वृषभ लव राशिफल

छोटे भाई बहनों या पड़ोसियों के साथ समय बिताएं। अपने समवन स्पेशल के नजदीक रहने की अभिलाषा में आज आप एक लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। हमदर्दी, मोहब्बत और लगाव यही तीन शब्द आज आपके दिल की आवाज है।

मिथुन लव राशिफल

अपने साथी को नजरअंदाज ना करें, क्योंकि सच्चा प्यार किस्मत वालों को मिलता है। आपको अपनी प्राथमिकताओं के बारे में अच्छे से पता है। और आप आज अपने रास्ते में आने वाले हर समस्या से निपटने के लिए भी तैयार हैं।

कर्क लव राशिफल

दो चाहने वालों के बीच सम्मान, प्रशंसा और सराहना होना आवश्यक है। याद रखें कई बार एक मुस्कुराहट भी वह कमाल कर जाती है, जब कोई अन्य चीज नहीं कर पाती है।

सिंह लव राशिफल

आज आप किसी की स्पेशल व्यक्ति के रूप में आकर्षण से प्रभावित हो सकते हैं। प्रेम जीवन में बड़े कदम उठाने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ साथ ध्यान को केंद्रित होना बेहद जरूरी होता है।

कन्या लव राशिफल

अपने अहंकार को छोड़कर इस समय पूरे जोश से रोमांटिक जीवन के इन लम्हों का आनंद लें। आज का दिन आपके लिए आशा, उत्साह और अवसरों को लेकर आया है। अपने साथी के साथ अपने विचारों को बांटे। ताकि गलतफहमियां को दूर किया जा सके।

तुला लव राशिफल

अगर आप सिंगल हैं तो एक परफेक्ट पार्टनर आपका इंतजार कर रहा है। बस सही समय को आने दें। सोलमेट के साथ आपकी अंडरस्टैंडिंग घाटे को भी फायदे में बदल सकती है। आपके लिए यहां समय सबसे सर्वोत्तम है।

वृश्चिक लव राशिफल

आज आप खुद पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अब आप नए कार्यों को शुरू करना चाहते हैं लेकिन अभी समय उचित नहीं है। इसलिए इन कार्यों को कुछ समय के लिए स्थगित कर दें। जीवन साथी के साथ अच्छे समय बिताने का वक्त है।

धनु लव राशिफल

आप इस समय अचानक आई घरेलू मुसीबतों से बिल्कुल ना घबराएं। बल्कि डटकर उसका मुकाबला करें। प्यार में अपने प्रिय से की गई खट्टी मीठी छेड़खानी आपको रोमांचित बनाए रखेगी। साथ ही इससे आपका रिश्ते में भी चार चांद लगाएगी।

मकर लव राशिफल

आज आपके लिए खुशियों भरा दिन है। जहां आप के नए दोस्त बनेंगे और आपकी प्रतिद्वंदी भी आपकी सहायता करेंगे। आपका पार्टनर और सब दोस्त आपकी सहायता के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

कुंभ लव राशिफल

नए रिश्तों को लेकर आप काफी उत्साहित हैं। आप अपने साथी की अपने प्रति भावनाओं को अच्छे से समझते हैं और उसका पूरा कद्र भी करते हैं। प्रेम जीवन और रोमांस में आई समस्याएं आपके संबंध को कमजोर नहीं कर पाएंगे। बल्कि इससे आप दोनों और भी नजदीक आएंगे।

मीन लव राशिफल

आज काफी समय से बचा हुआ काम आप पूरा कर लेंगे। जिससे आपके सहकर्मी भी आपकी तारीफ करने से नहीं चुकेंगे। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको संतुष्टि मिलेगी। अपने साथी को कुछ समय दें और अपनी भावनाओं को साफ-साफ जाहिर करें।

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है।