Latest:
ज्योतिष

21 अप्रैल 2022 राशिफल :इन राशि वालों को प्रभावशाली लोगों का सहयोग मिल सकता है …कई स्रोतों से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा… आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी…डिज़ाइनरों को प्रमोशन का मौका…जाने आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना करेगा! कई स्रोतों से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा !यह एक बेहतरीन दिन है जब आप सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे! आपके पास चुनने के लिए बहुत सी चीजें होंगी !और आपके सामने समस्या यह है कि पहले किसे चुनना है !

वृषभ राशिफल

आज का दिन आपके जीवन में ढेर सारे उपहार लेकर आया है! आज आपको कोई बड़ा राजनीति आफर मिल सकता है !आप इसे सहर्ष स्वीकार करेंगे !लेकिन कुछ संतोष अवश्य करें !महत्त्वाकांक्षाओं और सपनों को पूरा करने का समय आ गया है! व्यापार के लिए अच्छा समय है!

मिथुन राशिफल

आज आपको राजनीतिक क्षेत्र में भ्रम की स्थिति रहेगी !व्यापार में लाभ संभव है !थकान और तनाव महसूस करेंगे! इस बात में सावधान रहें कि आप जिस व्यक्ति के साथ वित्तीय लेनदेन कर रहे हैं वह आपका विश्वासपात्र है या नहीं !माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा !

कर्क राशिफल

किसी पुराने मित्र से मुलाकात आपको प्रसन्न करेगी !आप दूसरों पर थोड़ा अधिक खर्च कर सकते हैं !अगर आप अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करेंगे तो आपके साथ रहने वाले कुछ लोगों को गुस्सा आ सकता है!

सिंह राशिफल

आज आप अपने काम को और बेहतर बनाने में लगे रहेंगे !लेकिन जब तक काम पूरा ना हो जाए तब तक किसी से इस बारे में चर्चा ना करें !किसी खास विषय पर योजना बनाएंगे !कोई पुराना काम पूरा कर सकते हैं

कन्या राशिफल

आज यात्रा के दौरान थकान महसूस होगी !आपने अपने रिश्तो को मजबूत बनाने के लिए बहुत मेहनत की है !और आपकी मेहनत रंग लाएगी

तुला राशिफल

स्वास्थ्य दिन के कामकाज में बाधा डाल सकता है !तुरंत मौज मस्ती करने की अपनी प्रवृत्ति पर नियंत्रण रखें !और मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें !आज आपका ऊर्जावान जीवंत और गर्मजोशी भरा व्यवहार आपके आसपास के लोगों को खुश कर देगा !

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन लाभ और उन्नति लेकर आया है !आपको आर्थिक लाभ मिलेगा! कहीं से भी बहुत सारा धन प्राप्त हो सकता है! आपके ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां भी भी होंगी !जिन्हें आप बखूबी निभाएंगे !मित्रों के साथ संबंधों में कुछ प्रैक्टिकल रहेगा !

धनु राशिफल

आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है !आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं !मित्रों और परिजनों के साथ सुखद प्रवास का योग है! आपका पारिवारिक वातावरण आनंद और उल्लास से भरा रहेगा!

मकर राशिफल

वाहन चलाते समय सावधान रहें! खासकर यदि आप रात में यात्रा कर रहे हों! प्राप्त धन आप की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा !इस राशि की डिजाइनरों को आज प्रमोशन का मौका मिल सकता है! नई रचनाएं करने से आप प्रशंसा के पात्र होंगे !

कुंभ राशिफल

आज का दिन आप के मान सम्मान में वृद्धि का दिन रहेगा! आपको अपने साथियों के ऊपर विश्वास करने का फायदा मिलेगा! जिससे आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी !कार्य क्षेत्र में भी आपको अत्यधिक जिम्मेदारी और कार्यभार सौंपा जा सकता है!

मीन राशिफल

आज आपके दैनिक कार्यों में अनियमितता रहेगी !आपको काम पर और पारिवारिक जीवन में भी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है !हालांकि इस समय ऐसा करना थोड़ा मुश्किल है !लेकिन मन को शांत रखें.!