Latest:
ज्योतिष

20 मार्च 2022 राशिफल : मेष राशि से लेकर मीन राशि तक किस राशि को आज बरतनी होगी खास सावधानी… जानिए आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के लिए लाभप्रद है! मन मुताबिक सफलता मिलेगी! किसी से लेनदेन सोच समझ कर करें!जॉब के लिए प्रयत्नशील में रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी!पारंपरिक व धार्मिक कार्यों में आस्था बढ़ेगी! सरकारी लोगों का प्रमोशन होगा! किसी अधिकारी के सहयोग से लाभ मिलेगा!जातक की बौद्धिक क्षमता की प्रशंसा होगी! किसी यात्रा पर जाएंगे तो लाभ मिलेगा!

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को बाहर की दुनिया से तालमेल बिठाने में दिक्कत आएगी!बढ़ती जिम्मेदारियों की वजह से परेशान रहेंगे!जातक सेहत की वजह से परेशान रहेंगे! पढ़ाई करने वालों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा! भौतिक सुख-सुविधाओं का सामान खरीदेंगे!बिजनेस में वृद्धि होगी!किसी समारोह में शामिल होंगी!व सम्मान मिलेगा!

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक किसी नए बिजनेस में पूंजी निवेश करेंगे!ऑफिस में परेशान होंगे! सेहत से जुड़ी छोटी-मोटी परेशानियां लगी रहेगी!माता-पिता का ख्याल रखना कुछ महत्वपूर्ण सफलताओं के प्रति आशान्वित हो! रोजगार की दिशा में किए गए प्रयत्न में सफलता मिलेगी!विद्यार्थी कार्य को लेकर परेशान होंगे! संतान से सुखद अनुभूति होगी!

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को पारिवारिक जीवन में खुशहाली मिलेगी!भूमि जायदाद के मामलों में लाभ की स्थिति है! कानूनी मामलों में अपना पक्ष रखें!विरोधियों को पराजित करेंगे!प्रेम के मामले में ठीक-ठाक है!मध्य में संबंधों में निकटता आएगी!सेहत के लिए मिलाजुला है!नौकरी व व्यायाम के लाभ के आसार हैं!छात्रों को पढ़ाई में अनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद है! यात्रा पर जा सकते हैं!

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक के लिए बेहतर साबित होगा!आज आय बढ़ाने के लिए प्रयत्न करेंग!शेयर सट्टे से लाभ मिलेगा!नौकरी और बिजनेस में सफलता और छात्रों के लिए बेहतर साबित होगा! परिवार और संबंधों के लिए भी यह समय अच्छा है!विवाह योग्य जातकों के लिए रिश्ते की बात चल सकती है!धार्मिक काम में मन लगेगा!स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा!

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के लिए बेहतर रहेगा! नौकरी पेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी!पदोन्नति के योग बन रहे हैं!नौकरी में भी लाभ होगा! जातक के लिए किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा!संपत्ति के कार्यों में भी लाभ होगा!हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है!

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है इस राशि के जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे!नए लक्ष्य को पाने की कोशिश करेंगे! किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी! इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए!अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें!तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे!खर्च की अधिकता रहेगी!विद्यार्थियों को भी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा! परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे!

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है आज इस राशि के जातक आर्थिक क्षेत्र में बेहतर देने वाला है!प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा!आपकी इसमें छवि सुधरेगी!आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार की प्रयत्न करेंगे! जातक तनाव मुक्त रहेंगे! चिंताओं को दूर रख कर काम करेंगे!काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है! विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केंद्रित कर पढ़ाई करने की जरूरत है!परिवार और संबंधों की बात पर पारिवारिक जीवन सामान्य है!

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक धन के मामले में कई तरह से लाभ के योग है!कई तरह की घर बाहर की जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे! मां की मदद से परिवार की जिम्मेदारी का अच्छी तरह वहन करेंगे!ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन से जातक को लाभ संभव है! नई योजनाओं का क्रियान्वयन करेंगे! समाज के वर्चस्व साली लोगों से निकटता बढ़ेगी!

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कुछ बातों को लेकर जातक का मन बेचैन रहेगा! पढ़ने वालों के लिए समय बहुत अच्छा है! कुछ मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा!ऑफिस में आलस छोड़ कर काम पर ध्यान दें!भौतिक सुख साधनों में खर्च करें!संबंधों का लाभ मिलेगा! राजनीतिज्ञों के लिए समय लाभदायक हो सकता है!

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक दांपत्य जीवन में कष्ट होगा!सरकारी कर्मियों को नौकरी में कुछ परिवर्तन होंगे जो उन्हें सुखद एहसास देंगे! टेंशन की वजह से नेगेटिविटी हावी रहेगी! बिजनेस योग्यता से मिलेगा!संबंधों में कटुता ना पैदा करें!किसी अपने से कष्ट होगा!अधिकारियों से लाभ मिलेगा! किसी यात्रा पर जा सकते हैं! कुल मिलाकर दिन भागदौड़ बना रहेगा!

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं!वैवाहिक जीवन में बहस बाजी संभव है!वाणी पर नियंत्रण रखें!ऑफिस में काम की तारीफ होगी!राजनीतिज्ञों के लिए समय अच्छा है! शिक्षा में सहयोग मिलेगा!धन संबंधी मामलों में सफलता हासिल होगी! भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी!दोस्तों के साथ समय बर्बाद ना करें.!