Latest:
Recent News

छत्तीसगढ़ के सीएम हाउस का घेराव करने वाली प्रदर्शनकारियों में 11 के खिलाफ मामला दर्ज… सभी गिरफ्तार…

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर !वर्तमान भारत !राजधानी रायपुर में स्थित सीएम हाउस का घेराव करने के मामले में 11 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है !शासकीय कार्य में बाधा और बलवा सहित गंभीर धाराओं के तहत किया गया अपराध पंजीबद्ध सभी को गिरफ्तार किया गया !

बता दें कि शनिवार को राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री निवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सीएम आवास के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए थे !मुख्यमंत्री आवास परिसर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जमकर हंगामा हुआ !पुलिस ने एक-एक करके सभी प्रदर्शनकारियों को खदेड़ कर के सीएम हाउस परिसर से बाहर किया !आधे घंटे तक चले प्रदर्शन में काफी तनावपूर्ण माहौल रहा!

जानकारी के मुताबिक छेड़ीखेड़ी के लगभग डेढ़ सौ परिवार के लोग मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने पहुंचे थे !डेढ़ सौ परिवार के लोग बिना नोटिस और विस्थापन को लेकर विरोध जताने पहुंचे हुए थे !प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि उन्हें प्रशासन की ओर से 17 मार्च को इलाके को खाली करने का नोटिस दिया गया! जबकि 21 मार्च को बुलडोजर चलने का नोटिस दिया! प्रदर्शनकारियों की मांग है कि व्यवस्थापन के बाद ही उन्हें हटाया जात.!
News updating……….