local newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीतीविविध

JASHPUR NEWS : ग्रामीणों को जागरूक करने ट्रैक्टर रैली का आयोजन…शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु लोगों से किया गया अपील…पढ़ें पूरी खबर



कुनकुरी/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कुनकुरी ग्राम पंचायत में स्वीप जश-प्रण कार्यक्रम के तहत कुनकुरी के ग्राम पंचायत नारायणपुर और जनपद पंचायत दुलदुला के ग्राम रायडीह से ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। स्वीप के नोडल अधिकारी और सीईओ जिला पंचायत अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में जिले में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

दरअसल, कुनकुरी जनपद पंचायत के सीईओ के.के. श्रीवास के नेतृत्व में दर्जनों ट्रैक्टर से नारायणपुर अटल चौक से रैली प्रारंभ कर नारायणपुर बस्ती, जय स्तंभ चौक और थाना से रानीकोम्बो होते हुए बनकोम्बो के साप्ताहिक बाजार तक रैली की गई। जिसमें 20 ग्राम पंचायतों के सचिव और विहान समूह की महिलाएं भी सम्मिलित रही। ट्रैक्टर में लाउडस्पीकर लगाकर ग्रामीणों को शत् प्रतिशत मतदान करने की अपील की गई।

फिलहाल, नारायणपुर के अलावा जनपद पंचायत दुलदुला में सीईओ दीपक मिंज के सहयोग से ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 40 सचिव और ग्रामीण सम्मिलित रहे। ग्राम पंचायत रायडीह , छेरडांड, दुलदुला , भूसड़ी टोली में ट्रैक्टर रैली आयोजित की गई। इस दौरान ग्रामीणों को 7 मई को मतदान केंद्र पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया।