Latest:
Natioal NewsRecent Newsघर परिवारजानकारीधोखाधड़ीविविध

दो युवकों के साथ थी होटल के कमरे में डॉक्टर पत्नी…तीनों को एक साथ बेड में देखकर बौखलाया पति…पुलिस के सामने ही….पढ़ें पूरी खबर



कासगंज :- यूपी में इन दिनों पति-पत्नी के झगड़े और दोनों के बीच अवैध संबंधों की खबरें कई जगह से आ रही हैं। कहीं पति का किसी महिला के साथ प्रेम-प्रसंग सुनने को मिल रहा है तो कहीं पत्नी का किसी और से अफेयर।

ऐसा ही एक मामला यूपी के कासगंज से सामने आया है। यहां एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला डॉक्टर का अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा है। महिला डॉक्टर करीब एक साल से अपने पति से अलग रही थी। महिला डॉक्टर का किसी और से अवैध संबंध थे, इसी के चलते महिला की अपने पति से अनबन हो रखी थी। महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी पर नजर रखे हुए था। एक दिन महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल के कमरे में पहुंच गई। पति को जब इसकी भनक लगी तो वह भी पूरे परिवार के साथ होटल पहुंचा और कमरे के अंदर तीनों को एक साथ पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी और दो युवकों को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को पकड़कर कोतवाली ले गई।

मामला कागसगंज क्षेत्र का है। दरअसल यहां की रहने वाली एक महिला की शादी 2013 में हुई थी। शादी के कुछ दिन से ही अपने पति से विवाद शुरू हो गया था। महिला पेशे डॉक्टर है। वह एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत है। महिला के डॉक्टर को पत्नी के किसी और अवैध संबंध होने का शक था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। एक साल पहले महिला डॉक्टर ससुराल छोड़कर दूसरी जगह रहने लगी। लेकिन महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी की गतिविधियों पर नजर रखे हुए था। महिला डॉक्टर अक्सर चोरी-छिपे दूसरे लोगों से मिलती थी। बुधवार की रात को पति को सूचना मिली कि उसकी पत्नी डॉक्टर पटियाली के एक होटल में दो अंजान युवकों के साथ रुकी हुई है। फिर क्या था पति अपने घर वालों के साथ होटल पहुंच गया। पति ने योजनाबद्ध तरीके से कमरे का दरवाजा खोला तो वह अंदर का नजारा देखकर दंग रह गया। कमरे के अंदर तीनों बेड पर मौजूद थे।

फिलहाल, पत्नी को दो युवकों के साथ देखकर पति बौखला गया और उसने सबके सामने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। कमरे के अंदर जो दो अन्य युवक थे पति और उसके घर वालों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। सबकी जमकर पिटाई की। होटल के अंदर हुई पति-पत्नी के ड्रामेबाजी के चलते जबरदस्त हंगामा रहा। कई लोग होटल के बाहर इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल से महिला डॉक्टर और उसके साथ रुके दो युवकों को गाड़ी में बिठाकर कोतवाली ले गई। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।