Latest:
local news

जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ जबरन छेड़छाड़…आरोपी को 2 साल की कारावास…1 हजार की अर्थदंड…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले में 27 फरवरी 2020 की शाम करीब 6 बजे घर में अकेली महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली में विवाहित महिला ने रिपोर्ट कराई है। जब महिला लगभग 6:00 बजे अपने घर में अकेली थी। उसी वक्त 29 वर्ष का परमेश्वर उर्फ लंबू अचानक घर में घुस गया और जबरन महिला के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करने लगा। महिला तो पहले अपने आप को छुड़ाने की भरपूर कोशिश की।

चीखने चिल्लाने पर उसके मुंह को दबा दिया गया और जान से खत्म कर देने की धमकी दी। विवाहित महिला किसी तरह उसकी चंगूल से भाग निकली। तभी चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली 2 महिलाएं उसके पास आई, तो परमेश्वर उर्फ लंबू वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। उक्त महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी परमेश्वर उर्फ लंबू 29 साल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामले की जांच के पश्चात आरोपी के विरुद्ध अभियोग पत्र न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

प्रकरण में डरुधर चौहान, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जशपुर ने आदेश पारित किया कि अभियोजन साक्ष्य की विवेचना से प्राप्त निष्कर्ष के तहत अभियुक्त को अपराध के लिए 2 साल की सश्रम कारावास और 1 हजार रुपए अर्थदंड की सजा से दंडित सुनाया गया।