Latest:
Event More Newslocal newsPolitics

भाजपा के पक्ष में धुंआधार प्रचार में जुटे भाजयुमो जिलाध्यक्ष शौर्यप्रताप सिंह जूदेव, भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल… शौर्यप्रताप सिंह जूदेव

रिपोर्ट : रोहित कुमार , जिला ब्यूरो चीफ ( जशपुरनगर )

जशपुर । लोक सभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है ऐसे में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार में जोरशोर से जुटे हैऐसे में जशपुर राजपरिवार के भाजयुमो जिलाध्यक्ष शौयप्रताप सिंह जूदेव धुंआधार प्रचार कर रहे है इसी क्रम में उन्होंने आज रायगढ़ लोक सभा अंतर्गत जाशपुर विधानसभा के बगीचा मंडल के सक्तिकेंद्र समरबार में आज युवा चौपाल लगाया गया एवं आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा कर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भारी मतों से जिताने का संकल्प दिलाया.

शौर्यप्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि जशपुर राजपरिवार का नाता आपसे पीढ़ियों से है हम इस रिश्ते को निभा रहे है हमारा और आपका संबंध एक परिवार का है.उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को हम सबके नेता स्व.दिलीप सिंह जूदेव ने बनाया हैऔर धीरे धीरे हमारा क्षेत्र संवर रहा है उन्होंने अपनी कर्म भूमि में हिंदुत्व का झंडा बुलंद किया और धर्मान्तरण के विरुद्ध अलख जगा कर इस क्षेत्र को बचाने का काम किया तब आज यह स्थिति है कि हम इतने सुरक्षित रूप से घूम रहे है रह रहे है आज हम सबकी जिम्मेदारी है स्व जूदेव के सपनों को साकार करें.

शौर्यप्रताप सिँह जूदेव ने आगे कहा कि आज हमारे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय है जो प्रदेश में सभी 11 लोकसभा सीट को जीताने का काम कर रहे और मोदी जी के 400 सीट लाने का काम कर रहे है वैसे ही हम सभी की जिम्मेदारी है की अपना एक एक वोट कमल छाप में दबा कर भाजपा को जीताने का काम करें. उन्होंने जनसभा मेंमोदी की गारंटी और विकसित भारत के संकल्प के विषय पर चर्चा हुई । हमारी माताओं बहनों को महतारी वन्दन योजना का लाभ मिल रहा है यह सुन कर आनंद की प्राप्ति हुई ।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष शोर्य प्रताप सिंह जूदेव जी,जिला पंचायत सदस्य गेंदबिहारी सिंह जी ,जनपद सदस्य सुमित्रा सलामजी,भागवत मिश्रा जी, विनय यादव जी,आकाश गुप्ता जी,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रित्विक जैन,महामंत्री शुभम जिंदल जी,भाजयुमो मंडल महामंत्री हेमंत भगत जी ,भाजयुमो उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता जी,विवेक गुप्ता जी,अंकित गुप्ता जी, भाजयुमो मंत्री आकाश जायसवाल जी,राजेश भगत प्रज्ञाभूषण पाठक जी,खुसेंद्र ग्वाला जी ,जितेंद्र यादव जी ,वरिष्ठ कार्यकर्ता और ग्रामीण जन उपस्थित थे।