local news

जामझोर डेम के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर…दोनों बाइक चालकों की मौके पर मौत…एक गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव से गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव। जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। पत्थलगांव विकासखंड के बागबहार थाना क्षेत्र की जामझोर डेम के पास रविवार को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। और एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया जाता है कि इस सड़क हादसे का मुख्य वजह सड़क पर बने गहरे- गहरे गड्ढे और एक दूसरे को अपर-डिपर ना करने के कारण हुआ है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सुगाजोरी निवासी धनसिंह चौहान (38 वर्ष) रविवार को ग्राम फरसाटोली(कोतबा) में करमा नृत्य में हिस्सा लेकर घर वापस लौट रहा था। इधर ग्राम भेलवांटोली निवासी गुलाब साय पैंकरा (37 वर्ष) ग्राम झिमकी नाटक देखने के लिए लगभग शाम 7 बजे जा रहे थे।

रास्ते में जामझोर डेम के पास दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों बाइक चालकों की सिर में चोटें आई। जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। इस सड़क हादसे में गुलाब साय पैकरा के साथ बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया है। जिसे संजीवनी 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस जानकारी के अनुसार दोनों बाइक चालकों ने हेलमेट नहीं लगाया था। और मौत की वजह सिर में आई गंभीर चोट है। दोनों बाइक चालकों ने एक दूसरे को डिपर(अपर) नहीं दिया था। इस पूरी सड़क हादसे की वजह यातायात नियम का पालन न करना भी है।