Latest:
Event More News

गौरेला पुलिस को मिली बड़ी सफलता…2 दिनों से लापता नाबालिग से होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जीपीएम (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के जीपीएम की गौरेला में पुलिस ने 2 दिनों से लापता नाबालिग को ढूंढ निकालने में कामयाबी प्राप्त की है। उत्तर प्रदेश के आरोपी ने नाबालिग को गौरेला के एक होटल में बुलाया। पहले नाबालिग से बलात्कार किया और बाद में उसे अपने साथ गोरखपुर ले जाने की सोच में था। पुलिस ने आरोपी को भागने से पहले ही रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। गौरेला की रहने वाली एक महिला ने पुलिस से अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत की थी। नाबालिक की मां की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल करना जारी रखा था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने बताया कि नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध युवक रेलवे स्टेशन के पास नजर आया। इस वक्त उसके साथ एक नाबालिग भी थी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो युवक ने खुद को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला बताया। नाबालिग से बातचीत के दौरान पुलिस को शक हुआ। पुलिस दोनों को थाने ले आई। तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

तत्पश्चात आरोपी ने बताया कि उसकी नाबालिग से सोशल मीडिया में दोस्ती हुई। नाबालिग से मिलने के लिए वह गोरखपुर से 2 दिन पूर्व गौरेला आया। यहां आकर गौरेला के एक होटल में रुका हुआ था। आरोपी ने नाबालिग को होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

तत्पश्चात आरोपी नाबालिक को बहला-फुसलाकर अपने साथ उत्तर प्रदेश ले जाने की फिराक में था। पुलिस ने नाबालिग और उसके परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।