Latest:
Event More News

सड़क हादसे में जख्मी सरपंच पति की रायपुर मेकाहारा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत…क्षेत्र में फैला शोक की लहर…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत दीवानपुर के सरपंच के पति जिनका रायपुर- बिलासपुर मुख्य मार्ग के सिमगा गांव के पास सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल थे।

उनका रायपुर मेकाहारा अस्पताल में इलाज चल रहा था। सरपंच पति संजय सिंह (40 वर्ष) का गुरुवार की देर शाम रायपुर मेकाहारा अस्पताल में मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्थलगांव के ग्राम पंचायत दिवानपुर की सरपंच के पति संजय सिंह 18 अप्रैल को अपने दो दोस्तों तथा तथा बहन व भांजे के साथ दुर्ग में रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।

रात की तकरीबन 11 बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसे में संजय सहित कार सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सिमगा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जहां की डॉक्टरों ने घायल संजय की स्थिति गंभीर देख उसे रायपुर के मेकाहारा अस्पताल रेफर किया। गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान उसनेे दम तोड़ दिया। यह खबर प्राप्त होते ही क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है।