Latest:
Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़राजनीती

CG Big Breaking : मुख्यमन्त्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में लापरवाही…सीएम हाउस पिस्टल लेकर पहुंचा शख्स…तीन सुरक्षाकर्मी सस्पेंड…पढ़ें पूरी खबर


रायपुर :- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार एक शख्स पिस्टल लेकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचा था, लेकिन सीएम कक्ष के बाहर रोक कर शख्स की पिस्टल जब्त कर ली गई है।

बताया जा रहा है कि वह शख्स सीएम साय से मुलाकात करने आया था। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के चूक मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के आवास पर एक शख्स पिस्टल लेकर पहुंच गया। वीआइपी गाड़ी से आने की वजह से मुख्यमंत्री आवास के सुरक्षाकर्मियों उस शख्स की चेकिंग नहीं की। लेकिन मुख्यमंत्री कक्ष के बाहर जब उस शख्स की जांच की गई, उसके पास से एक पिस्टल मिला तो तुरंत रोक दिया गया। साथ ही उसके पास मौजूद पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया है।

सीएम सुरक्षा चूक मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

इधर, मुख्यमंत्री साय की सुरक्षा चूक मामले में अफसर तुरंत हरकत में आ गए। एडीजी इंटेलिजेंस ने इस मामले में तीन सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है। साथ ही इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में सुरक्षा अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।

पिस्टल लेकर वीआइपी गाड़ी से पहुंचा था सीएम हाउस

बताया जा रहा है कि जिस शख्स के पास पिस्टल थी, वो वीआइपी गाड़ी से सीएम हाउस पहुंचा था। इस दौरान उसकी तलाशी नहीं ली गई, जिस वजह से वह पिस्टल लेकर सीएम हाउस में चला गया। बताया जा रहा है कि शख्स जशपुर का रहने वाला है और मुख्यमंत्री साय से मिलने के लिए सीएम हाउस पहुंचा था।

जनता की सुरक्षा में सरकार नाकामयाब

सीएम सुरक्षा चूक मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बड़ा बयान दिया है। पीसीसी चीफ बैज ने कहा, यह दुर्भाग्यजनक है। सीएम जब खुद की सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं तो जनता की सुरक्षा कैसे करेंगे। छत्तीसगढ़ सरकार जनता की सुरक्षा करने में नाकामयाब है।