Latest:
छत्तीसगढ़जानकारीजुर्म

CG CRIME : कलयुगी नाबालिक बहन ने ली अपने भाई की जान…मोबाइल में बात करने की वजह से भाई के डांटने से कुल्हाड़ी से की वार…भाई की मौके पर दर्दनाक मौत…पढ़ें पूरी खबर

कलयुगी नाबालिक बहन ने ली अपने भाई की जान,मोबाइल में बात करने की वजह से भाई के डांटने से कुल्हाड़ी से की वार…



छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करने पर डांटने पर 14 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

बता दें कि, पुलिस ने शनिवार को इस मामले की पूरी जानकारी दी।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि शुक्रवार को छुईखदान पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत अमलीडीहकला गांव में हुई इस घटना के लिए किशोरी को हिरासत में लिया गया है। लड़की ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उसका भाई (18) घर पर थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य काम पर गए हुए थे।

दरअसल, उसने उसे डांटा और दावा किया कि वह मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है और उसे फोन का इस्तेमाल न करने के लिए कहा। पुलिस ने कहा कि डांट से आहत होकर उसने कथित तौर पर अपने भाई के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया, जब वह सो गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या की बात स्वीकार किया

फिलहाल, इसके बाद लड़की ने नहाया और अपने कपड़ों पर लगे खून के धब्बे साफ किए और फिर अपने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। बयान में कहा गया कि पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान उसने भाई की हत्या करने की बात स्वीकार की। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।