Latest:
local news

कुंदीकला मामले को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और विपक्ष के बीच बैठक संपन्न ……दोनों दलों ने मामले के पटाक्षेप की सहमति जताई ….

अमिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

बीजेपी पार्षद आलोक दुबे

एसरगुजा जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुंदीकला में हुए दो गुटों के बीच का विवाद अब शांत होता दिख रहा है। दरअसल इस मामले को लेकर शनिवार को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और विपक्ष के बीच बैठक आयोजित की गई जिसमे दोनों ही दलों ने मामले को लेकर पटाक्षेप करने को लेकर आपसी सहमति भी जताई,,,,मंत्री अमरजीत भगत की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट कार्यालय में एक बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित पक्ष और विपक्ष दोनों मौजूद थे। वही इस बैठक में भाजपा के जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह सहित भाजपा के कई नेता भी मौजूद थे। इस दौरान यह बात निकलकर सामने आई थी इस मामले में पुलिस के द्वारा एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है और प्रशासनिक कारवाई के बाद भी मामले को तूल

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

देना सही नही है वैसे भी सरगुजा एक शांतिप्रिय सम्भाग रहा है। ऐसे में दो गुटों के बीच हुए विवाद को लेकर सांप्रदायिक रंग देना उचित नहीं है। सरगुजा में भाईचारा बने रहे इसे देखते हुए पक्ष और विपक्ष में प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में इस मामले का पटाक्षेप को लेकर आपसी सहमति बनाई गई है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जिस मामले में देश भर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था उसका अब पटाक्षेप हो सकता है,,,।