local news

डोड़की नदी में 5करोड़16लाख से बनने वाले पुल का किया भूमिपूजन…जशपुर विधायक विनय भगत ने किया भूमि पूजन…

बगीचा (जशपुर) । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर-विकासखंड बगीचा के पंडरीपानी रमसमा में डोडकी नदी के पुल निर्माण की मांग इलाके के लोग लगभग एक दशक से कर रहे थे !17 फरवरी को मांग पूरा होने पर विधायक विनय भगत ने 516.71लाख रुपए की लागत से बनने वाले पुल की भूमि पूजन किया!

उपसंचालक ज्ञान प्रकाश मिंज ने ग्राम पंडरीपानी के बचपन में स्कूल समय नदी से पार कर पढ़ाई करने गए,परिस्थितियों का अतीत को याद करते हुए लोगों को बताया,पुल के निर्माण से क्षेत्र के लोगों को कहीं भी जाने के लिए लगभग 10 किलोमीटर का दूरी कम तय करना पड़ेगा! जनपद उपाध्यक्ष बगीचा सुरेश जैन ने कहा कि आज का दिन क्षेत्रवासियों के लिए ऐतिहासिक दिन माना जाएगा!

विधायक विनय भगत ने क्षेत्रवासियों की मांग को गंभीरता से लेते हुए पूरा किया !क्षेत्रवासी सदा याद करेंगे !विधायक विनय भगत ने कहा कि भूपेश सरकार को आपकी चिंता है !जो जरूरी मांग पर पिछली सरकार में पूरी नहीं हो पाई !उक्त कार्यक्रम में विधायक के साथ साए की तरह रहने वाले मनोरा जनपद उपाध्यक्ष एवं जिला कांग्रेस महामंत्री संजीव भगत,मनमोहन भगत ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जशपुर ब्लॉक महामंत्री,अमित महतो बीडीसी जसपुर,शब्बीर बीडीसी मनोरा,रमसमा सरपंच कुमुदनी खलखो,अगस्तुष सरपंच पंडरीपानी,सरपंच सुशील एक्का सहित संबंधित विभाग के सभी अधिकारियों और ठेकेदार उपस्थित रहे !

भूमि पूजन पहुंचे जनसभा को गायक चंदन दास के साथ झारखंड की गायकों ने खूब मनोरंजन उपस्थित लोगों को दिया…!