ज्योतिष

2 मार्च 2022 राशिफल :सार्थक कार्य में अपनी उर्जा लगाएं… अचानक धन मिलने के भी योग…आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी…शारीरिक कष्ट संभव है…धैर्य और दृढ़ता रखें…रुके हुए काम होंगें पूरे…आर्थिक पक्ष में भी होगा सुधार…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल-आज शांत और तनावमुक्त रहें! आज आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं लेकिन इसे अपने हाथ से जाने ना दें! आज आपको अपनी बुद्धि और प्रभाव का इस्तेमाल संवेदनशील घरेलू मुद्दों को समझाने में करना चाहिए !

वृषभ राशि फलआपका दिन हर्षित और उत्साही मानसिकता के साथ बीतेगा! योजना के अनुसार आपके काम पूरे होंगे! अधूरे काम पूरे होंगे !धन लाभ होने की संभावना है !गृहस्थ जीवन में मधुरता बनी रहेगी! अचानक धन लाभ होने की संभावना है !आप एक छोटे प्रवास का आयोजन करने में सक्षम होंगे !

मिथुन राशिफल-सार्थक कार्य में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाएं !आज मिलने वाली आर्थिक लाभ अपने परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें !जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं यह उनके जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक होगा !

कर्क राशिफल-आज आपको अपनी मेहनत का बड़ा फायदा मिल सकता है! वह भी इसलिए क्योंकि कि आप में काबिलियत है और कुछ बेहतर करने का जज्बा भी! आज आपका परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेगा! अगर आप आज कुछ समय ऐसे अच्छे कामों में लगाते हैं तो आप बहुत सारे सकारात्मक बदलाव भी ला सकते हैं !

सिंह राशिफल-चिंतित विचार आपकी खुशियों को बर्बाद कर सकते हैं !ऐसा ना होने दें !क्योंकि उनमें अच्छी चीजों को नष्ट करने और ज्ञान में निराशा की जहरीले बीज बोने की क्षमता है !हमेशा अच्छे परिणाम पाने के लिए खुद को प्रोत्साहित करें !

कन्या राशिफल– आज का दिन आपके लिए अच्छा है !आज के दिन की शुरुआत तन और मन की ताजगी के अनुभव से होगी! दोस्तों और परिवार के साथ घर पर या कहीं बाहर आपको अपना मनपसंद खाना खाने का मौका मिल सकता है !आर्थिक मामलों में भाग्य का साथ मिलने से आय के साधनों में वृद्धि होगी !और लाभ की स्थिति भी बनेगी !

तुला राशिफल– शरीर के किसी अंग में दर्द होने की संभावना है !ऐसे किसी भी काम से बचें !इसमें बहुत अधिक शारीरिक प्रयास की आवश्यकता हो !पर्याप्त आराम भी करें !हुए आर्थिक लाभ जो आज देय थे! उन्हें डाला जा सकता है !नवजात का खराब स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है !

वृश्चिक राशिफल– आज आप जो भी काम शुरू करेंगे और निश्चित रूप से सफल होगा !आत्म चिंतन से आप खुद को नकारात्मक से दूर रखने में सफल रहेंगे !परिवार के सदस्यों के साथ विवाद या विवाद होने की संभावना है !समय पर भोजन और चैन की नींद पर ध्यान दें !

धनु राशिफल-परिवार के कुछ सदस्य अपने ईष्यालु स्वभाव के कारण आपके लिए झुंझलाहट का कारण बन सकते हैं! लेकिन अपना आपा खोने की जरूरत नहीं है !नहीं तो स्थिति बेकाबू हो सकती है! याद रखें जो सुधार नहीं किया जा सकता है !उसे स्वीकार करना बेहतर है !आर्थिक रूप से दिन चढ़ने के साथ साथ सुधार भी होगा !

मकर राशिफल-आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा !छोटी-छोटी बातों को नकारा नहीं जा सकता !आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी! नई शुरुआत के लिए आज का दिन उत्तम है !अपने लक्ष्य को केंद्र में रखते हुए मेहनत करते रहें! सफलता अवश्य मिलेगी !

कुंभ राशिफल स्वास्थ्य की देखभाल की अत्यधिक आवश्यकता है! प्राप्त धन आप की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा! कोई पुराना दोस्त पुरानी यादों को ताजा करने के लिए शाम को फोन कर सकता है !आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है! और आपका प्रिय हमेशा आपको बहुत प्यार करेगा !

मीन राशिफलआज आपकी यात्रा सुखद रहेगी !शारीरिक कष्ट संभव है !धैर्य और दृढ़ता रखो! रुके हुए काम होंगे पूरी !आर्थिक पक्ष में सुधार होगा! निजी संबंध मददगार रहेंगे !संगीत की ओर आकर्षित होंगे !शिक्षा के क्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे! बड़ी योजनाओं और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है !किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें,.!