Latest:
ज्योतिष

4 मार्च 2022 राशिफल: संबंधों का फायदा उठाकर रुके काम पूरे करेंगे…आर्थिक लाभ भी होगा…आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है…छात्र आज अपने प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत करेंगे…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल– अपने सभी रिश्तो का लाभ उठाकर आपको अपने सभी रुके हुए काम पूरे करने चाहिए !क्योंकि ऐसे अवसर रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिलते हैं !खासकर जो सत्ता में है !अपनी आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए आज आपको किसी आर्थिक सलाहकार की आवश्यकता पड़ेगी!

वृष राशिफल इस दिन कोई रिश्तेदार घर में शुभ समाचार लेकर आएगा !ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है !इस राशि के लोगों को आज बहुत धन लाभ होने वाला है !आज कोई करीबी आपको गुमराह करने की कोशिश करेगा!

मिथुन राशिफल-आज आपको ढेर सारा मान,सम्मान, पहचान,पैसा और सफलता मिलेगी !आज आप अपने विचारों पर अमल करने की स्थिति में है! जीवन में आपके लिए जो कुछ भी किया है !और वह आपको जिस दिशा में ले जा रहा है उससे आपको संतुष्ट होना चाहिए !लोगों के साथ आपकी बहुत अच्छे संबंध हैं जिनका उपयोग आप अपने लिए नई अवसर खोलने के लिए कर सकते हैं !

कर्क राशिफल-आज अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें !छोटी-छोटी परेशानियां आपको घेर लेंगे !इस दिन अपने निजी विचारों को छोड़कर दूसरों के विचारों पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है! घर के कामों में सकारात्मक सोच रखो !कार्यक्षेत्र में आपको धन पुरस्कार और सम्मान की प्राप्ति हो सकती है !

सिंह राशिफल– आज आपके मन में नए विचार आएंगे !आप कुछ नया करने की सोचेंगे! ऑफिस में जूनियर आपसे कुछ नया सीखना चाहेंगे !अधिकारी आपके कौशल की सराहना करेंगे! जो छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं उनके लिए यह एक अच्छा अवसर है! परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा !

कन्या राशिफल-यदि आप अपने हाल की यात्रा कार्यक्रम से परेशान हैं तो आपको अपने अधिकारियों से बात करनी चाहिए! ताकि आपको यात्रा संबंधी काम ना दिया जाए! इससे आप अपने काम पर फोकस कर पाएंगे और ठीक से परफॉर्म कर पाएंगे !अपने सभी विकल्प खुले रखे!

तुला राशिफलआज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरपूर रहेगा! व्यापार सफलता का सूत्र बनेगा !आपके मन में जल्द ही बदलाव आएंगे !जिससे आपका मन कुछ हद तक शांत रहेगा! आर्थिक स्थिति और खर्चों में संतुलन अच्छा रहेगा !

वृश्चिक राशिफलआज का दिन खुशियों से भरा रहेगा !व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ होगा और बुद्धिजीवी वर्ग में मान सम्मान मिलेगा !आज का दिन अपने परिवार वालों के साथ बिताएंगे !अपार प्रसन्नता होगी!

धनु राशिफल– बिक्री के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने में कठिनाई हो सकती है !और संभव है कि आज उन्हें अधिकारियों से डांट भी पड़ेगी! आपको दिन के हर पल में पूरी तरह से तैयार रहना होगा !यदि आप अपने घर में काम करते हैं! तो आज आपको व्यवसायिक परिसर और भी जाना पड़ सकता है !

मकर राशिफल-आज आपको नई जगह या नए तरीके से पढ़ाई करने का मौका मिल सकता है! भावुक होने के कारण छोटी-छोटी बातें भी आज आपको जकड़ सकती है !छोटी-छोटी परेशानियां अपने आप दूर हो जाएंगे !आज आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी भी मिल सकती है !

कुंभ राशिफल– आज आपका दिन उम्मीद से बेहतर रहेगा !इस राशि के जोड़े आज जीवन साथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं !किसी परेशान व्यक्ति की मदद करना आपके मानसिक तनाव को संतुलित करने के लिए एक अच्छे टानिक का काम करेगा!

मीन राशिफलआज कोई रुका हुआ काम पूरा होगा !मित्रों का सहयोग मिलेगा !शासन में सफलता मिलेगी !मामले में जीत की प्रबल संभावना है !लंबे समय से चली आ रही कोई समस्या दूर होगी !किसी अनजान व्यक्ति से दोस्ती ना करें!