ज्योतिष

21 मार्च 2022 राशिफल :इन राशियों को अपनी व्यवसाय, करियर में मिलेगा सफलता… जानिए सेहत,बिजनेस,नौकरी का हाल…

वर्तमान भारत। ज्योतिष ।

संकलन – गजाधर पैकरा ।

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि बिजनेस में नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं !विरोधी कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे !अाप व्यवसाय क्षेत्र में बेहतर करने के लिए उत्साहित होंगे!संपत्ति से जुड़े नए सौदे हो सकते हैं !यदि विवाह योग्य है तो विवाह तय हो सकता है !पारिवारिक जीवन बढ़िया रहेगा !और बच्चे बहुत अच्छा महसूस करेंगे !स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है !

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि जीवन में कुछ महत्वपूर्ण मोड़ ला सकते हैं !करियर में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है !ध्यान रखें कि जो भी करें समझदारी से करें !यदि नौकरी कर रहे हैं तो अचानक आपको किसी काम के लिए बाहर भेजा जा सकता है! काम के कारण आप परिवार को पूरा समय नहीं दे पाएंगे !लेकिन परिवार आपके साथ रहेगा! आपको अपना काम समय पर पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए !

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन शुभ रहेगा! आज नये दोस्त बनेंगे !सभी की बातों पर पूरा ध्यान दें !अगर किसी से प्यार करते हैं तो आज बता सकते हैं !भाग्य का पूरा साथ मिलेगा! आज पारिवारिक जिम्मेदारियां आपके सिर आएंगी !पिछले कार्य के संबंध में आपसे कार्यस्थल पर पूछताछ की जा सकती है !आज व्यक्ति को स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है! किसी से बात करें !मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा !

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव की उम्मीद है !जिससे आप भी खुश रहेंगे !महत्वकांक्षी बढ़ेगी !अपेक्षाओं को संतुलित करना होगा !आपको बिजनेस संबंधी यात्राएं करनी होगी! बिजनेस को आज लाभ है! अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे! ऑफिस में तनावपूर्ण स्थिति खत्म हो सकती है !कड़ी मेहनत और समझ के साथ कुछ ऐसे काम कर सकते हैं जो जोखिम भरा होगा !कोई बड़ी टेंशन भी खत्म हो सकती है !

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन अच्छा रहेगा !मन आज चंचल रहेगा !मन किसी एक जगह नहीं रुकेगा !मन को एकाग्र करने के लिए संसार के सर्वश्रेष्ठ पुरुष भगवान श्रीराम का ध्यान करो !आज खाने पीने में आपकी रूचि बढ़ेगी !किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करना आपके लिए ठीक नहीं है !

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि नई साझेदारी संपर्क अचानक यात्रा की योजना और अप्रत्याशित यात्रा संभव है !नए कौशल प्राप्त करने या नए व्यवसायिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के संकेत हैं! पदोन्नति भी हो सकती है !कोर्ट कचहरी के मामलों में राहत मिल सकती है! पुराने दुश्मन फिर से दोस्त बन सकते हैं !घर की नवीनीकरण का भी संकेत है !घर में माता या अन्य बुजुर्ग महिलाओं की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आपको परेशान करती रहेंगी !

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि अपने काम में पूरा आनंद लेंगे! आज झुकाव आध्यात्मिकता की ओर होगा !आप किसी धार्मिक आयोजन की योजना बनाएंगे! आज माता पिता का आशीर्वाद आपको आपकी मंजिल तक पहुंचने में मदद करेगा !आप अपने कार्यस्थल पर भी कुछ बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं !इससे आपको लाभ होगा !परिवार के सदस्य आज आपसे बहुत खुश रहेंगे !स्वास्थ्य के लिहाज से आप तरोताजा महसूस करेंगे !आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा !

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन सामान्य रहेगा !कुछ खरीदने के लिए पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं !आज जो भी इच्छा हो वह पूरी हो सकती है! राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा !आज इस बात का ध्यान रखें कि नौकरी लोगों के कार्य क्षेत्र में विस्तार हो सकता है !परिवर्तन हो सकता है !आज आपको पदोन्नति के साथ किसी अन्य स्थान पर स्थानांतरित किया जा सकता है !

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि भविष्य और स्वास्थ्य के बारे में अधिक उत्सुक होंगे और उचित लोगों से सलाह लेंगे !आर्थिक लाभ के संकेत हैं !परिवार के भीतर संभावित संघर्ष आप को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं और आपके शुभचिंतकों को भविष्य के बारे में चिंतित कर सकते हैं !आज आप मजबूती और धैर्य से काम लेंगे !आप दिन भर पैसों के बारे में सोचते रहेंगे! भूमि और संपति के कामों में भी धन लाभ होने की उम्मीद है !छात्र पढ़ाई में रुचि ले सकते हैं! निवेश के लिए दिन शुभ है !

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आपके लिए लाभदायक होगा !ऑफिस में काम की तारीफ होगी !आप भी अपने काम से संतुष्ट रहेंगे !जीवन साथी के साथ बाहर दिन बिताने का कार्यक्रम हो सकते हैं !स्वास्थ्य अच्छा रहेगा! छात्र अपने करियर के लिए एक वरिष्ठ से परामर्श लेकर काम करें! आज जो भी काम करेंगे उससे आपको कुछ न कुछ लाभ जरूर होगा !आपको कर्म से पैसा मिलेगा !

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि वालों के लिए जिम्मेदारी बढ़ सकती है !दिनभर व्यस्तता ही रहेगी !पुरानी टेंशन खत्म होगी! खुद पर ध्यान देंगे !नए कपड़े खरीद सकते हैं !समाज और परिवार दोनों क्षेत्रों का काम पूरा हो सकता है! कुछ व्यवसायिक मामलों को समझदारी से निभाएंगे !ऑफिस में थोड़ी शांति रहेगी !आप कोई यात्रा कार्यक्रम ही बना सकते हैं !समस्याओं से निपटने के लिए योजना बनाई जाएगी !

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आपके लिए सामान्य रहेगा! लेकिन आज स्वभाव दिनभर बदलेगा !दिनभर उतार-चढ़ाव जारी रहेगा !दोपहर में कुछ समस्याएं हो सकती है !शाम तक हालात सामान्य हो जाएंगे !आज आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होगी !यात्रा मन को प्रसन्न करेगी !आज जातक को लाभ की योग्य है !नौकरी वालों के लिए दिन अच्छा है !प्यार करने वालों के लिए बढ़िया है..!