Latest:
ज्योतिष

27 मार्च 2022 राशिफल :सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य …मिलेगी खुशियां और सफलता…पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा आज का दिन …

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि रविवार का दिन कुछ मेहनत भरा रहेगा !व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा !पुराने वक्त को भूलकर आगे बढ़ना होगा! तो सफल हो जाएंगे !ससुराल के लोगों से बातचीत होगी !जिम्मेदारी भरे काम में लापरवाही न बरतें !किसी भी विवाद को जल्द सुलझाने की कोशिश करें !

वृषभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना होगा! आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहे हैं !व्यापार में नए प्रयोग करने का मौका मिलेगा !आज अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है! किसी तरह चुनौती सामने आ सकती है !विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा !

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि जातक खुद को साबित करके दिखा देंगे,कि किस्मत के सहारे कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है !कैरियर के बारे में गहराई से सोचना होगा !प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन अच्छा है! पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें! किसी अच्छी जगह घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं!

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है !अचल संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं! व्यापारियों के लिए दिन लाभदायक है !कार्यक्षेत्र में आपके काम से अधिकारी प्रभावित होंगे! पिता की कार्य में सहयोग सराहनीय रहेगा !

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे! मन में शांति रहेगी !आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी !रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा! व्यापार में अच्छे नतीजे हासिल होंगे !काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है!

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज कार्य करने के लिए आप उत्सुक होंगे !समय ऊर्जा दायक रहेगा !मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सरलता से पूरे होंगे! महिलाओं को सामान की खरीददारी करनी पड़ेगी !इनकम में इजाफा हो सकता है !कहीं से पैसा या गिफ्ट मिल सकता है!

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपके घर में खुशियों का माहौल रहेगा !लोहे,धातु के कारोबार करने वालों के लिए अच्छा समय है !आर्थिक रूप में अपने दोस्तों से मदद मिलेगी !अपने डेली रूटीन में कुछ बदलाव करने की जरूरत है !

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना जरूरी है !कुछ लोग आपको गलत साबित करने के लिए आतुर होंगे !किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा !युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं !

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आप बुद्धिमानी से काम संभाल लेंगे !घर से कुछ मीठा खाकर निकले ‘शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा !व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है !इनकम बढ़ाने के अच्छे मौके प्राप्त होंगे !प्रॉपर्टी व पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी !

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी !मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं! युवाओं को करियर से जुड़ी नई जानकारी हासिल होगी !किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रहें!

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा !आपकी छवि और मजबूत होगी !संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे !प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना जरूरी है !व्यक्तिगत काम से अधिक व्यावहारिक कार्यों में रुचि रहेगी! नौकरी को लेकर लापरवाही ना बरतें !

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपको बड़ों से सम्मान और सहयोग प्राप्त होगा !दूसरों से आगे निकलने की इच्छा तेज होगी! आर्थिक स्थिति में सुधार होगा !व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है !गलतियां दोहराने से बचना होगा !जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीतेगा !कहीं रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं!