Latest:
जुर्म

छत्तीसगढ़ समाचार :जशपुर के पत्थलगांव में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार …नाबालिग को भगा कर दिया घटना को अंजाम…

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव(जशपुर)! वर्तमान भारत !पत्थलगांव पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की है! आरोपी ने पहले नाबालिक को अपने प्रेम जाल में फंसाया! फिर उसे शादी का झांसा दिया! जब लड़की शादी की झांसा में आ गई तो आरोपी ने उसे घर से भगाने का प्लान बनाया !नाबालिक जब स्कूल से वापस लौट रही थी तो उसे लेकर भाग गया!

परिजनों ने जब थाने में शिकायत की तो आरोपी की तलाश शुरू हुई !मोबाइल नहीं होने के कारण आरोपी तत्काल पकड़ा नहीं जा सका! 5 महीने बाद पुलिस को आरोपी के बारे में एक क्लू मिला! तब तक आरोपी नाबालिक के साथ दुष्कर्म कर चुका था !

5 महीने पहले दर्ज हुई रिपोर्ट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना पत्थलगांव क्षेत्र निवासी 38 वर्षीय प्रार्थी ने 19 अक्टूबर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी स्कूल से वापस नहीं लौटी है !परिजनों ने कमलेश चौहान नामक शख्स पर नाबालिग को भगा ले जाने का शक जाहिर किया !जिसके बाद पुलिस ने मामले में धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया !

महाराष्ट्र में जाकर कई दिनों तक दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर संदेही आरोपी के पूंजीपथरा जिला रायगढ़ में होने की जानकारी मिली !जिसके बाद तत्काल पत्थलगांव पुलिस पूंजीपथरा पहुंची !यहां कमलेश बताए गए लोकेशन पर नाबालिक के साथ मिला !नाबालिग से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि कमलेश ने पहले उसे शादी करने के झांसे में फंसाया! फिर अपने साथ महाराष्ट्र लेकर चला गया !कई दिनों तक वहां दोनों साथ रहे !इस दौरान कमलेश ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया !

नाबालिक के बयान के बाद गिरफ्तारी

इस मामले में पुलिस ने आरोपी कमलेश चौहान निवासी महादेव टिकरा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है !वही आरोपी को पकड़ने और नाबालिक लड़की को बरामद करने में पुलिस निरीक्षक एन एल राठीया,आर कमलेश्वर वर्मा और अजय खेस की महत्वपूर्ण भूमिका रही..!