Latest:
local news

कोरिया समाचार: नगर पालिका परिषद बैकुंठपुर के अंतर्गत निर्माण कार्यों के भुगतान के संबंध में पार्षद श्रीमती अन्नपूर्णा सिंह ने सीएमओ को लिखा पत्र …..

बैकुंठपुर। वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

नगर पालिका परिषद बैकुंठपुर के वार्ड क्रमांक 16 की पार्षद श्रीमती अन्नपूर्णा सिंह ने नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों के भुगतान के संबंध में मुख्य नगर पालिका अधिकारी को पत्र लिखा है। 04 मई को लिखे अपने पत्र में उन्होंने यह मांग की है कि नगर पालिका परिषद क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की जांच तथा संबंधी पार्षद की अनुशंसा उपरांत ही ठेकेदारों को भुगतना किया जाय । अपने इस पत्र मे उन्होने गुणवत्ता विहीन निर्माण कार्यों के लिए संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई करने कर उपरांत ही भुगतान करने की भी बात कही है।

गुणवत्ता विहीन निर्माण की एक तस्वीर

दरअसल बैकुंठपुर नगर पालिका परिषद क्षेत्र में आजकल जो निर्माण कार्य चल रहे है वे अत्यंत गुणवत्ता विहीन है और निर्धारित मापदंड के अनुरूप नहीं है । ठेकेदार किसी तरह काम पुरा कर भुगतान प्राप्त करने की जुग्गत मे लगे हुए हैं । श्रीमती अन्नपूर्णा सिंह साफ – सुथरी छवि की जागरूक पार्षद है और सदैव इस बात के लिए के लिए प्रयासरत रहतीं हैं कि शासन को

नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत निर्माण कार्य की एक झलक

योजनाओं का भरपूर लाभ आम जनता को मिले। नगर पालिक परिषद क्षेत्र में जो कार्य चल रहे है उनसे वे संतुष्ट नहीं है। वे गुणवत्तायुक्त कार्य चाहतीं हैं इसलिए उन्होंने सीएमओ को यह पत्र लिखा है ।

सीएमओ को लिखा पत्र