Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार : भाजपा के पूर्व विधायक का स्वर्गवास…भाजपा के कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि…क्षेत्र में शोक की लहर…पढ़ें पूरी खबर

मनेंद्रगढ़ । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

मनेंद्रगढ़ (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले से बड़ी दुखद खबर आ रही है।यहां मनेंद्रगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक दीपक पटेल का स्वर्गवास हो गया ।पूर्व विधायक को सांसो की तकलीफ की वजह से अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उन्होंने चिरमिरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली।

दीपक पटेल कोरबा जिले के संगठन प्रभारी थे ।वह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे ।वर्तमान में प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के संयोजक थे ।युवा मोर्चा की अध्यक्ष भी रह चुके थे। नगरीय निकाय चुनाव में उनको प्रभारी की भी जिम्मेदारी सौंपी गई थी ।अपने विधायक कार्यकाल में चिरमिरी क्षेत्र में जल आवर्धन योजना की स्वीकृति दिलाई थी।

भारतीय जनता पार्टी और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर बनी हुई है ।दीपक पटेल अपने कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के सर्वोत्कृष्ठ विधायक के सम्मान से नवाजे भी गए थे ।उनके स्वर्गवास पर मनेंद्रगढ़ के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी में भी शोक की लहर बनी हुई है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने छत्तीसगढ़ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल की आकस्मिक देहांत की बेहद दुखद सूचना मिलने पर शोक प्रकट की और उन्होंने कहा भगवान उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को संबल प्रदान करें।