Latest:
छत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

CG CRIME : ओह, नवविवाहिता की बड़ी दर्दनाक मौत…मां बेटे ने मिलकर दिया अंजाम…पहले कीटनाशक दवाई को पिलाया जबरदस्ती…फिर रस्सी से घोंट दिया गला, फिर…पढ़ें पूरी खबर


बलरामपुर : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. आप भी इस मामले के बारे में जानेंगे तो चौंक जाएंगे.

यहां के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रमेशपुर गांव में एक मां और बेटे ने मिलकर अपनी बहू की दर्दनाक हत्या कर दी. हत्या की इस कहानी सुनकर आप भी सोचेंगे कि क्या इन मां-बेटे को इंसान कहना चाहिए. इतना ही नहीं इन दोनों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की नाकाम कोशिश भी की.

गले में रस्सी डालकर घोंट दिया गला

फिलहाल, इन दोनों ने मिलकर पहले तो मिलकर बहू को जबरदस्ती कीटनाशक दवा पिलाई, फिर नायलॉन की रस्सी को गले में फंसाया और दोनों तरफ से खींचने लगे. इन दोनों ने इस रस्सी को जब तक नहीं छोड़ा जब तक की नवविवाहिता की मौत ना हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के रमेशपुर निवासी अंकित जायसवाल ने 1 मई को थाने पहुंचकर मर्ग इंटी मेशन दर्ज कराया कि उसकी पत्नी ने 30 अप्रैल की दरमियानी रात को घर के पीछे झाड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद मौके पर तत्काल थाना प्रभारी पहुंचे और शव का निरीक्षण करने पर उन्हें संदेह लगा. नवविवाहिता होने और संवेदनशील केस की वजह से लाश का पंचनामा रिपोर्ट कार्यपालिका मजिस्ट्रेट के द्वारा कराई गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

PM रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह हुई साफ

दरअसल, नवविवाहिता मृतिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि मृतिका की मौत खुदकुशी करने से नहीं बल्कि उसे गला घोंटकर मारा गया है. जिसके बाद पुलिस टीम गठित कर दोनों आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, तो मृतिका के पती अंकित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया,और बताया कि मुझे मेरी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. जिसे लेकर हमारे बीच अक्सर लड़ाई – झगड़ा होता रहता था. इन्हीं बातों से गुस्से में आकर पहले मैंने अपनी पत्नी को अपने कमरे में बुलाया फिर मैंने और मां ने मिलकर उसे कीटनाशक दवा पिला दी, इसके बाद नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

ऐसे रची थी आत्महत्या की साजिश

फिलहाल, हत्या करने के बाद दोनों ने मिलकर लाश को उठाकर घर के पीछे ले जाकर एक झाड़ी में रस्सी लगाकर लटका दिया और थाने पहुंचकर पत्नी की आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी. मामला खुलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.